CG Collector Office Recruitment 2023, 12th Pass Also Eligible

CG Collector Office Recruitment 2023 12वीं पास युवाओं के लिए आया है सरकारी नौकरी का सुअवसर, आवेदन के लिए केवल दो दिन का समय शेष

CG Collector Office Recruitment 2023 12वीं पास युवाओं के लिए आया है सरकारी नौकरी का सुअवसर, आवेदन के लिए केवल दो दिन का समय शेष

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 05:17 PM IST, Published Date : June 10, 2023/5:17 pm IST

नारायणपुर: CG Collector Office Recruitment 2023 अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये शानदार मौका आपके लिए है। दरअसल, नारायणपुर जिला कलेक्ट्रेट में स्टेनोटायपिस्ट पद के साथ कई अन्य पदों की भर्ती निकली है। आवेदन प्रक्रिया 23 मई से शुरु हो गई है। 12 जून को आवेदन की अंतिम तारीख निर्धारित किया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस जिले में 5वीं 8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार अवसर, ऐसे करें आवेदन

CG Collector Office Recruitment 2023 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 32 पदों पर भर्ती होनी है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक अपना आवेदन पत्र नारायणपुर जिला कलेक्ट्रेट को स्पीड पोस्ट/रजिस्टर्ड डाक से ही प्रस्तुत कर सकेंगे। बता दें कि कुरियर या अन्य किसी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट narayanpur.gov.in पर जाकर देख सकते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस जिले में नर्सिंग ऑफिसर समेत इन पदों पर निकली भर्ती, इतना है मासिक वेतन

रिक्त पदों का विवरण

स्टेनोटायपिस्ट (पद संख्या-04)

सहायक ग्रेड-03 (पद संख्या-12)

वाहन चालक (पद संख्या-03)

भृत्य (पद संख्या-06)

अर्दली (पद संख्या-03)

चौकीदार (पद संख्या-03)

फर्राश (पद संख्या-01)

Read More: छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य कार्यकर्ता बनने का सुनहरा अवसर, स्नातक पास भी कर सकते हैं आवेदन 

शैक्षणिक योग्यता एवं पात्रता मानदंड

CG Collector Office Recruitment 2023 नोटिस के अनुसार अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता व अनुभव भी अलग-अलग हैं। आयु सीमा में छत्तीसगढ़ शासन द्वारा विशेष वर्गों को कुछ वर्ष की छूट भी मिल सकती है। आवेदक जिला आधिकारिक लिंक narayanpur.gov.in में जाकर अपनी योग्यता व अन्य मानदंड चेक कर सकते हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers