कृषि विभाग में 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका, शुरु हो चुकी है आवेदन की प्रक्रिया

Chhattisgarh Agriculture Department Recruitment 2023 : नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का शानदार अवसर आया है।

बालोदः Chhattisgarh Agriculture Department Recruitment 2023 नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का शानदार अवसर आया है। दरअसल, बालोद जिला कृषि विभाग में माइक्रोवाटरशेड़ सचिव पद पर बंपर भर्ती निकली है। 26 मई से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 12 जून तक का समय दिया गया है।

Read More : CG News: भाजपा जिला उपाध्यक्ष की गिरफ्तारी का मामला गरमाया, एक के बाद एक कांग्रेस विधायक पर लग रहे गंभीर आरोप

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 10 पदों पर भर्ती होनी है, जिसमें विशेष वर्गों के लिए आरक्षण भी निर्धारित किया गया है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट balod.gov.in पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Read More : निर्माणाधीन पुल गिरने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मानी गलती, कहा – ठीक से नहीं हो रहा था निर्माण

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम: माइक्रोवाटरशेड़ सचिव
रिक्त पदों की संख्या: 10

Read More :  Raipur News : बिल्डिंग से गिरकर महिला की मौत। परिजनों ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव। फ्लैट मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

शैक्षणिक योग्यता

Chhattisgarh Agriculture Department Recruitment 2023 आवेदक की शैक्षणिक योग्यता व अनुभव के आधार पर ही सचिव पद पर नियुक्ति होगी। आवेदक न्यूनतम 12वीं पास होना चाहिए। इस पद पर आवेदक के कम्प्यूटर में अनुभव को प्राथमिकता दी जाएगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक