CRPF recruitment 2021 free job alert : CRPF में कई पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा दिए मिल जाएगी नौकरी, जल्द करें आवेदन | CRPF recruitment 2021 free job alert : Recruitment to many posts in CRPF, job will be available without examination

CRPF recruitment 2021 free job alert : CRPF में कई पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा दिए मिल जाएगी नौकरी, जल्द करें आवेदन

CRPF recruitment 2021 free job alert : CRPF में कई पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा दिए मिल जाएगी नौकरी, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 11, 2021/6:09 am IST

 CRPF recruitment 2021 free job alert : नई दिल्ली। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने मोंटेसरी स्कूल में शिक्षकों के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

पढ़ें- ATM से पैसा निकालना पड़ेगा महंगा, RBI ने बढ़ाया इंटरचेंज फीस, अब कितने रुपए चुकाने होंगे.. जानिए

इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CRPF की आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 जून, 2021 शाम 4 बजे तक है।

पढ़ें- 6वीं की छात्रा से टीचर ने किया 4 बार रेप, साथी शिक्…

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://crpf.gov.in/recruitment पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत हेडमिस्ट्रेस, शिक्षक और आया के पदों को भरा जाएगा।

पढ़ें- 45+वालों के टीकाकरण के लिए मोहल्लों में जाएगी मोबाइ…

हेडमिस्ट्रेस पद के लिए कैंडिडेट्स की आयु सीमा 30 से 40 वर्ष, शिक्षक पद के लिए 21 से 40 वर्ष और आया पद के लिए 18 से 30 साल होनी चाहिए।

पढ़ें- 5 मिनट में लगा दी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज, अब ऐ…

कैंडिडेट्स का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवारों का चयन संगठन द्वारा उनकी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर किया जाएगा।

More news on CRPF –