DSSSB Recruitment 2022 DSSSB Latest Vacancy youth apply this post

Sarkari naukri 2022: सरकारी विभाग में 500 से अधिक पदों पर निकली है वैकेंसी, मिल रही भारी भरकम सैलरी, जल्द करें आवेदन

DSSSB Recruitment 2022, DSSSB Latest Vacancy: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:19 AM IST, Published Date : July 27, 2022/3:54 am IST

DSSSB Recruitment 2022, DSSSB Latest Vacancy: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। आपके सपने पूरे हो सकते हैं।  दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड, DSSSB ने टीजीटी, पीजीटी समेत कई पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं। भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 500 से अधिक रिक्त पद भरे जाएंगे। पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 28 जुलाई से शुरू होगी एवं 23 अगस्त तक आवेदन की अंतिम तिथि रहेगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : Weather Alert : मूसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़, अब तक 19 की मौत, कई लोग लापता 

भर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार इसके माध्यम से मैनेजर के 2, डिप्टी मैनेजर के 18, लेबर वेलफेयर इंस्पेक्टर के 7, असिस्टेंट स्टोर कीपर के 5, स्टोर अटेंडेंट के 6, अकाउंटेंट के 1, टेलर मास्टर के 1, पब्लिकेशन असिस्टेंट के 1, टीजीटी स्पेशल एजुकेशन के 364, पीजीटी फाइन आर्ट्स के 1, पीजीटी उर्दू के 6, पीजीटी हॉर्टिकल्चर के 2, साइकोलॉजी के 2, कंप्यूटर साइंस के 7, पंजाबी के 2, संस्कृत के 21, इंग्लिश के 13 एवं ईवीजीसी के 54 पद शामिल हैं।

आवेदन शुल्क
पदों के लिए आवेदन शुल्क ₹100 निर्धारित है।

आयु सीमा
मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, जूनियर लेबर वेलफेयर इंस्पेक्टर एवं टेलर मास्टर के लिए 35 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वहीं असिस्टेंट स्टोर कीपर, पब्लिकेशन असिस्टेंट एवं स्टोर असिस्टेंट के लिए अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष है। इसके अलावा अकाउंटेंट के लिए 52 साल, टीजीटी के लिए 30 वर्ष एवं पीजीटी के लिए 36 वर्ष अधिकतम आयु सीमा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चयन प्रक्रिया
पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं स्किल टेस्ट के माध्यम से किया जाएगा। इसके अलावा भर्ती संबंधी अन्य जानकारी के लिए उसका नोटिफिकेशन चेक करें। नोटिफिकेशन की लिंक नीचे साझा की गई है।