Good news for youth, bumper recruitment in this bank, know what is

युवाओं के लिए खुशखबरी, इस बैंक में निकली बंपर भर्ती, जानें क्या है आवेदन की पूरी प्रक्रिया

Good news for youth, bumper recruitment in this bank, know what is the complete process of application

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:28 PM IST, Published Date : September 14, 2022/5:48 pm IST

bumper recruitment in this bank: IPPB Recruitment 2022: नौकरी की तलाश कर रहे पढ़े-लिखें शिक्षित अभ्यर्थियों के लिए बैंक में नौकरी पाने का एक बहुत ही सुनहरा मौका है. जहां आप अपना भविष्य संवार सकते है. इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक में स्केल II, III, IV, V & VI के लिए कई पदों पर भर्तियां की जानी है। ये भर्तियां रेगुलर/कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर की जाएंगी. इसके तहत मैनेजर, सीनियर मैनेजर, चीफ मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, चीफ कम्प्लायंस ऑफिसर और इंटरनल ओम्बुड्समैन पदों पर भर्ती होंगी।

यह भी पढ़े: हाजिर मांग के कारएा ग्वारगम वायदा कीमतों में तेजी

इस तारीख तक उम्मीदवार कर सकते है आवेदन

bumper recruitment in this bank: IPPB Recruitment 2022: इस नौकरी को पाने के इच्छुक उम्मीदवार 24 सितंबर 2022 तक आवेदन भर सकते है। इसके बाद किसी भी उम्मीदवार के आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। वही इस नौकरी के लिए आप ऑनलाइन भी आवेदन कर सकते है। इसके लिए योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ippbonline.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: कोहली टी20 रैंकिंग में 15वें स्थान पर पहुंचे, सूर्यकुमार चौथे पायदान पर बरकरार

जानें कितनी है आवेदन शुक्ल

bumper recruitment in this bank: बता दें इन पदों के लिए एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 150 रुपये होगा, जबकि अन्य श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 750 रुपये रखा गया है. वही इंडियन पोस्ट पेमेंट बैंक में भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।