GOVT JOB 2022 10th-12th-pass graduate students apply this post

GOVT JOB 2022 : इन सरकारी विभागों में निकली है बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई, शानदार है सैलरी

GOVT JOB 2022 : सरकारी नौकरियों के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के पास शानदार मौका है। केंद्र और राज्य सरकारों के विभिन्न विभागों में...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:37 PM IST, Published Date : July 27, 2022/4:16 am IST

GOVT JOB 2022 : यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। आपके सपने पूरे हो सकते हैं।  सरकारी नौकरियों के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के पास शानदार मौका है। केंद्र और राज्य सरकारों के विभिन्न विभागों में बंपर नौकरियां हैं। इनके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। योग्यता जांच करके फटाफट आवेदन कर दें। ये सरकारी नौकरियां असिस्टेंट प्रोफेसर से लेकर बैंक में असिस्टेंट मैनेजर पदों तक पर हैं। इसके अलावा मद्रास हाईकोर्ट और जल शक्ति मंत्रालय में भी सरकारी नौकरी पाने का मौका है।〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

जल शक्ति मंत्रालय में 10वीं पास के लिए नौकरियां

केंद्रीय जलशक्ति मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले सेंट्रल ग्राउंड वाटर बोर्ड (CGW) में 10वीं पास के लिए सरकारी नौकरियां हैं। वाटर बोर्ड ने स्टाफ कार ड्राइवर पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। नोटिस के अनुसार, सेंट्रल ग्राउंड वाटर बोर्ड (CGW) में स्टाफ कार ड्राइवर की कुल 26 वैकेंसी है।

यूपी में असिस्टेंट प्रोफेसर की बंपर वैकेंसी

उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग (UPHESC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। यूपी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 7 अगस्त है। नोटिस के अनुसार, यूपी के डिग्री कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर की 917 वैकेंसी है।

यह भी पढ़े : Weather Alert : मूसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़, अब तक 19 की मौत, कई लोग लापता 

मद्रास हाई कोर्ट में एग्जामिनर, रीडर, लिफ्ट ऑपरेटर समेत विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। जिसके तहत उम्मीदवारों से आधिकारिक वेबसाइट mhc।tn।gov।in पर ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। आवेदन प्रक्रिया 22 अगस्त 2022 तक चलेगी। भर्ती के माध्यम से विभिन्न जिलों के रिक्त पद भरे जाएंगे।

डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली है भर्ती

दिल्ली विश्वविद्यालय के पीजीडीएवी कॉलेज में विभिन्न विषयों/विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती निकली है। नोटिस के अनुसार, पीजीडीएवी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की कुल 80 वैकेंसी है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 5 अगस्त 2022 है।

नाबार्ड में असिस्टेंट मैनेजर बनने का मौका

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक ने असिस्टेंट मैनेजर (ग्रेड A) के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे NABARD की आधिकारिक वेबसाइट nabard।org पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें