Updated models of Yezdi Adventure and Scrambler

लॉन्च से पहले Yezdi Adventure के फीचर्स हुए लीक, जानें लुक से लेकर इंजन तक में क्या मिलेगा नया?

Updated models of Yezdi Adventure and Scrambler Yezdi Adventure और Scrambler के अपडेट मॉडल के लॉन्च की घोषणा कर दी है

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 07:16 PM IST, Published Date : May 22, 2023/7:16 pm IST

Updated models of Yezdi Adventure and Scrambler : क्रूजर बाइक निर्माता क्लासिक लेजेंड्स ने अपनी Yezdi Adventure और Scrambler के अपडेट मॉडल के लॉन्च की घोषणा कर दी है जिन्हें कंपनी BS6 फेज -2 के एमिशन नॉर्म्स का पालन करने वाला बनाया है। 2023 येजदी एडवेंचर बाइक में जो सबसे बड़ा अपडेट मिलेगा वो है इसके इंजन को बीएस6 फेज 2 एमिशन नॉर्म्स को सपोर्ट करने वाला बनाना। इसके बाद दूसरा अपडेट है इसमें मिलने वाला सेल्फ डायग्नोस्टिक सिस्टम। इन दो बड़े अपडेट के अलावा येजदी एडवेंचर के इस इंजन को रीमैप भी किया गया है।

Read more: Video Viral: CM हेल्पलाइन में शिकायत करना शख्स को पड़ा भारी, घर से थाने तक पीटते ले गई पुलिस 

नया अपडेट

अपडेट में कंपनी ने 2023 येजदी एडवेंचर में राइडेबिलिटी और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए बड़ी थ्रोटल बॉडी और एग्जॉस्ट पोर्ट को लगाया है। इसके अलावा एक बड़ा रियर स्प्रोकेट और एग्जॉस्ट नोट के बेहतर प्रदर्शन के लिए नए डिजाइन वाला मफलर भी दिया गया है।

इंजन स्पेसिफिकेशन

2023 येजदी एडवेंचर में सिंगल सिलेंडर वाला 334 सीसी का इंजन मिलता है जो 29.89 BHP की पावर और 29.84 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है जिसके साथ स्लिप एंड असिस्ट क्लच को जोड़ा गया है।

Read more: धन प्राप्ति और व्यापार में वृद्धि के लिए आजमाएं ये चमत्कारी उपाय, कुछ ही दिन में दिखने लगेगा फर्क 

माइलेज

Updated models of Yezdi Adventure and Scrambler : माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि येजदी एडवेंचर 33.07 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। नया अपडेट इंजन मिलने के बाद इस बाइक की माइलेज में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers