Discount is available with Electric Car subsidy

Electric Car Subsidy: इलेक्ट्रिक कार पर पहली बार सब्सिडी के साथ मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें और भी डिटेल्स…

Discount is available with Electric Car subsidy आपको बता दें कि अब कोरियन कंपनी ह्युंडई कुछ ऐसा ही ऑफर लेकर आई है।

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 06:58 PM IST, Published Date : June 13, 2023/6:56 pm IST

Discount is available with Electric Car subsidy: नई दिल्ली। अब तक आपने पेट्रोल, डीजल और सीएनजी कारों पर डिस्काउंट और ऑफर्स की बात तो काफी सुनी होगी। आज हम आपको जो बताएंगे जिसे देख और पढ़कर आपके होश उड़ने वाले हैं। जानकर आपको काफी खुशी होगी कि ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब कोई कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार पर सब्सिडी के अलावा भी छूट दे रही हो। आपको बता दें कि अब कोरियन कंपनी ह्युंडई कुछ ऐसा ही ऑफर लेकर आई है। ह्युंडई अपनी इलेक्ट्रिक कारों के अलावा आईसीई कारों पर भी भारी डिस्काउंट ऑपर कर रही है।

Read more: मोबाइल गुम हो जाने पर इन नंबरों से कर सकते हैं PhonePe-Google Pay को ब्लॉक? जानिए RBI गवर्नर के नाम से वायरल हुए वीडियो की सच्चाई 

ह्युंडई की इलेक्ट्रिक कार कोना पर कंपनी ने सब्सिडी के अलावा कैश डिस्काउंट ऑफर किया है। कोना की खरीद पर कंपनी की ओर से 50 हजार रुपये की नकद छूट दी जएगी। गौरतलब है कि कोना बेहतरीन रेंज के साथ आती है और कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 452 किलोमीटर की रेंज देती है।

हालांकि कंपनी ने ये ऑफर केवल जून के लिए ही दिया है और इसकी आखिरी तारीख 30 जून है। इस तारीख तक कार की बुकिंग करवाने पर कंपनी की कारों पर आप 50 हजार रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। आइये आपको बताते हैं कि किस कार पर मिल रहा कितना डिस्काउंट?

Hyundai i20

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक आई 20 पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार को खरीदने पर आपको 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और इतना ही एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। हालांकि कार पर किसी भी तरह का कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

Hyundai Alcazar

कंपनी की प्रीमियम एसयूवी कैटेगरी में आने वाली अल्कजार पर 20 हजार का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। कार पर किसी भी तरह की नकद छूट या फिर कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर नहीं किया जा रहा है।

Hyundai Aura

कंपनी की मिड साइज सेडान ऑरा पर 33 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया गया है। इसमें 20 हजार का कैश और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। वहीं 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Read more: केंद्र सरकार ने ई-कॉमर्स कंपनियों को दी सख्त चेतावनी, अब लोगों को बहकाया तो समझो खैर नहीं! 

Hyundai Kona EV

Discount is available with Electric Car subsidy : ह्युंडई की इलेक्ट्रिक कार कोना पर कंपनी ने सब्सिडी के अलावा कैश डिस्काउंट ऑफर किया है। कोना की खरीद पर कंपनी की ओर से 50 हजार रुपये की नकद छूट दी जाएगी। गौरतलब है कि कोना बेहतरीन रेंज के साथ आती है और कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज में 452 किलोमीटर की रेंज देती है।

Hyundai Grand i10 NIOS

आई 10 के मैनुअल वेरिएंट पर कंपनी 25 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट पर कंपनी 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें