Ducati Multistrada V4 S Grand Tour full specification

Ducati Multistrada V4 S : Ducati जल्द लॉन्च करने जा रही ये धाकड़ बाइक, फीचर्स जानकर राइडर भी हो जाएंगे खुश

Ducati Multistrada V4 S Grand Tour: डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 एस ग्रैंड टूर को ग्लोबल लेवल पर पेश किया है। अब यह बाइक भारत में दस्तक

Edited By :   November 30, 2023 / 04:31 PM IST

नई दिल्ली : Ducati Multistrada V4 S Grand Tour: वाहन निर्माता कंपनी डुकाटी अपनी जबरदस्त बाइक्स और शानदार कारों के लिए जानी जाती है। डुकाटी अपने ग्राहकों के लिए लगातार एक से बढ़कर एक बाइक बाजार में उतारती रहती है। इसी बीच कंपनी ने डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 एस ग्रैंड टूर को ग्लोबल लेवल पर पेश किया है। अब यह बाइक भारत में दस्तक देने वाली है।

इटालियन सुपरबाइक ब्रांड ने इस एडवेंचर टूरर बाइक को आधिकारिक तौर से अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। यह डुकाटी की मल्टीस्ट्राडा वी4 रेंज में टॉप पर है. इसमें दी गई एक्सेसरीज के कारण यह बेहतर टूरिंग ऑफर करेगी। हालांकि, फिलहाल इसकी भारत में लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : Jija Sali Arrested: सड़क पर ऐसा काम कर रहे थे जीजा और साली, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

मल्टीस्ट्राडा वी4 मल्टीस्ट्राडा वी4 में मिलेंगे ये फीचर्स

Ducati Multistrada V4 S Grand Tour:  मल्टीस्ट्राडा वी4 एस की तुलना में वी4 एस जीटी को बॉडीवर्क पर ग्रे, ब्लैक और रेड कलर के साथ नया अंदाज और नई पिलियन सीट मिलती है। हालांकि, डिजाइन बाकी मल्टीस्ट्राडा V4 मॉडल के समान है। जीटी में कलर-कोडेड पैनियर्स साइड स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर मिलता है। इसके साथ ही, सेंटर स्टैंड भी स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में दिया गया है। सेंटर स्टैंड से मोटरसाइकिल को लोड करना और उतारना, साथ ही कुछ अन्य रखरखाव करना आसान हो जाता है।

इनके अलावा इसमें स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में हैंड गार्ड और एडजस्टेबल ट्रांसपेरेंट वाइज़र जैसे फीचर मिलते हैं। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो 6.5 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, हीटेड सीटें, हीटेड ग्रिप्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कॉर्नरिंग लाइट्स और फोन को ठंडा रखने के लिए चार्जिंग कंपार्टमेंट पर वेंट मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Telangana Election 2023 Voting Live: तेलंगाना की 119 सीटों के लिए मतदान जारी, 3 बजे तक 51.89% हुआ मतदान 

बाइक में मिलेगा दमदार इंजन

Ducati Multistrada V4 S Grand Tour:  नई V4 S GT को पावर देने के लिए 1,158cc लिक्विड-कूल्ड V4 इंजन दिया गया है, जो 167 bhp और 125 Nm जनरेट करता है। इसमें बायडायरेक्शनल क्विकशिफ्टर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. इसमें कई राइडिंग मोड, पावर मोड और सेफ्टी के लिए ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल और कॉर्नरिंग एबीएस जैसे फीचर्स हैं।

मोटरसाइकिल के दोनों सिरों पर पूरी तरह से एडजस्टेबल सस्पेंशन है। इसमें आगे 50 मिमी अपसाइड-डाउन फोर्क और रियर में एक मोनोशॉक है. ब्रेकिंग के लिए 330 मिमी फ्रंट डिस्क और 265 मिमी रियर डिस्क दिया गया है। इसमें डुअल चैनल एबीएस है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers