From Tata Tiago to Safari, these cars are getting huge discounts

Tata Tiago से लेकर Safari तक इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, फटाफट लपक लो इनके ऑफर

Tata Motors: Tata Tiago, Tata Tigor, Tata Harrier, Tata Safari और Tata Nexon जैसे मॉडल पर आकर्षक लाभ ऑफर किए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 4, 2022/7:02 pm IST

Tata Motors: नई दिल्ली। जुलाई के इस महीने में Tata Motors अपने लगभग सभी यात्री वाहनों पर भारी छूट दे रही है। Tata Tiago, Tata Tigor, Tata Harrier, Tata Safari और Tata Nexon जैसे मॉडल पर आकर्षक लाभ ऑफर किए जा रहे हैं। इन ऑफर्स में एक्सचेंज डिस्काउंट और कंज्यूमर स्कीम के लाभ शामिल हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Tata Tiago पर 20 हजार रुपये तक का ऑफर है। हालांकि, इसके XE, XM और XT वेरिएंट पर कुल 10 हजार रुपये के ही ऑफर्स हैं जबकि XZ और इससे ऊपर के वेरिएंट पर 20 हजार रुपये तक के ऑफर्स हैं। इसके CNG वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं है। इसके अलावा, Tata Tigor के XE और XM वेरिएंट पर भी 10 हजार रुपये का ऑफर है जबकि XZ और इससे ऊपर के वेरिएंट पर 20 हजार रुपये का ऑफर है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर भी कोई ऑफर नहीं है।

Read More: इन 4 मरीजों को नहीं करना चाहिए नाशपाती का सेवन, हो सकती है सेहत संबंधी समस्याएं 

Tata Motors: Tata Harrier के सभी वेरिएंट पर 40 हजार रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। यह ऑफर एक्सचेंज डिस्काउंट के रूप में है। बता दें कि ऑल न्यू-हैरियर अब एडवांस्ड 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी उपलब्ध है। टाटा हैरियर के अलावा टाटा सफारी पर भी 40 हजार रुपये तक का ऑफर ही मिल रहा है और यह भी एक्सचेंज डिस्काउंट के रूप में ही है।

Tata Motors: इसके अलावा, इन कारों पर कुछ अन्य डिस्काउंट ऑफर भी है, जिनमें TOI स्कीम, टॉप-10 कॉर्पोरेट स्कीम, टॉप-20 कॉर्पोरेट नेशनल स्कीम और कोविड फाइटर स्कीम शामिल हैं। हालांकि, यह डिस्काउंट ऑफर सभी के लिए नहीं हैं, जो भी इन लाभों के लिए पात्र होगा, उन्हें ही यह लाभ ऑफर किए जाएंगे।

Read More: जुलाई में करीब आधे महीने बंद रहेंगे बैंक, RBI ने जारी की छुट्टियों की लिस्ट, आज ही चेक कर लें…