कैपिटलैंड ने भारत में लॉजिस्टिक्स पार्कों के विकास के लिए 2,250 करोड़ रुपये का कोष बनाया | Capitalland creates Rs 2,250 crore fund for development of logistics parks in India

कैपिटलैंड ने भारत में लॉजिस्टिक्स पार्कों के विकास के लिए 2,250 करोड़ रुपये का कोष बनाया

कैपिटलैंड ने भारत में लॉजिस्टिक्स पार्कों के विकास के लिए 2,250 करोड़ रुपये का कोष बनाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 7, 2021/10:38 am IST

नयी दिल्ली, सात जुलाई (भाषा) सिंगापुर के विविध क्षेत्रों में कार्यरत रियल एस्टेट समूह कैपिटलैंड ने भारत में लॉजिस्टिक्स पार्कों के विकास के लिए 2,250 करोड़ रुपये का कोष बनाने की घोषणा की है।

कैपिटलैंड एशिया के सबसे बड़े विविधीकृत रियल एस्टेट समूहों में है। इसका मुख्यालय सिंगापुर में है और यह वहीं सूचीबद्ध है। 31 मार्च, 2021 तक समूह वैश्विक स्तर पर 137.7 अरब सिंगापुर डॉलर के पोर्टफोलियो का प्रबंधन कर रहा था।

कंपनी ने बयान में कहा, ‘‘कैपिटलैंड ने 40 करोड़ सिंगापुर डॉलर या 22.5 अरब रुपये का अपना दूसरा लॉजिस्टिक्स निजी कोष बनाया है। इसके जरिये समूह का इरादा देश के लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में विस्तार का है।’’

बयान में कहा गया है कि कैपिटलैंड इंडिया लॉजिस्टिक्स फंड दो छह प्रमुख शहरों…अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, एनसीआर और पुणे के अलावा कोयम्बटूर, गुवाहाटी, जयपुर, कोलकाता और लखनऊ के उभरते बाजारों में महत्वपूर्ण भंडारण और लॉजिस्टिक्स संपत्तियों के विकास में निवेश करेगा।

भाषा अजय अजय रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)