Sindhi Academy director Arjun Vaswani resigns from the post

CG Vidhan Sabha Chunav 2023: सत्ता में वापसी की आस लिए बैठी कांग्रेस को बड़ा झटका, कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा

Sindhi Academy director Arjun Vaswani resigns from the post अर्जुन वासवानी ने सिंधी अकादमी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 01:25 PM IST, Published Date : October 23, 2023/1:25 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। बता दें की प्रदेश में दो चरणों में मतदान होने हैं, जिसमें पहले चरण का मतदान 7 नवबंर को और दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होने हैं। वहीं, 3 दिसंबर को परिणाम आने हैं। इसी बीच चुनाव से पहले कांग्रेस को जोरदार झटका लगा है।

Read more: Khargone News: अनाज व्यापारी के कार से निकला लाखों रुपये के नोटों का बंडल..! FST और पुलिस की टीम भी रह गई दंग 

उत्तर विधानसभा में कांग्रेस से कुलदीप जुनेजा को टिकट मिलने से नाराज अर्जुन वासवानी ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि अर्जुन वासवानी ने सिंधी अकादमी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस्तीफा पत्र भेजाकर कहा है कि कांग्रेस ने सिंधी समाज की उपेक्षा की है।

Read more: Buses for UPSSSC PET: परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी.. एग्जाम सेंटर्स के लिए इन शहरों में चलेंगी 100 अतिरिक्त

दरअसल, अर्जुन  वासवानी रायपुर उत्तर से टिकट की दावेदारी कर रहे थे। मगर पार्टी ने मौजूदा विधायक कुलदीप जुनेजा को फिर प्रत्याशी बना दिया। इस बार रायपुर उत्तर से सिंधी समाज से प्रत्याशी तय करने के लिए कांग्रेस नेताओं पर दबाव था। पार्षद अजीत कुकरेजा का नाम भी पैनल में था। लेकिन, प्रदेश से सिंधी समाज से एक भी प्रत्याशी नहीं बनाए जाने पर सिंधी नेताओं में काफी नाराजगी है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers