Chhattisgarh me 2023 me banegi Double engine ki sarkar

डबल या ट्रबल इंजन? डबल इंजन का दांव…छत्तीसगढ़ में भाजपा को जिताएगा चुनाव?

23 में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार और 24 में केंद्र में मोदी की सरकार बनाइए! Chhattisgarh me 2023 me banegi Double engine ki sarkar

Edited By: , January 24, 2023 / 10:47 PM IST

रायपुर: Chhattisgarh me 2023 me banegi Double engine ki sarkar छत्तीसगढ़ बीजेपी ने डबल इंजन की सरकार में दोगुने विकास का दांव खेल कर 23 के चुनाव में ही 24 का इंतजाम कर लिया है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि 23 में छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार और 24 में केंद्र में मोदी की सरकार बनाइए। बीजेपी के इस दांव की कांग्रेस ने हवा निकाल दी है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने डबल इंजन की सरकार में ट्रबल इंजन देख लिया है।

Read More: दिग्गी की डर्टी ट्रिक्स…कांग्रेस की सिलेक्टिव पॉलिटिक्स! आसानी से नहीं छोड़ेगी भाजपा

Chhattisgarh me 2023 me banegi Double engine ki sarkar छत्तीसगढ़ बीजेपी ने डबल इंजन की सरकार बनाने का संकल्प लिया है। बीजेपी उन राज्यों में हो रहे विकास का उदाहरण दे रही है, जहां डबल इंजन की सरकार है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने दावा किया कि चार साल में छत्तीसगढ़ में विकास की जगह लूट और भ्रष्टाचार हुआ है। अगर छत्तीसगढ़ को फिर विकास के रास्ते पर लाना है तो अगले चुनाव में डबल इंजन की सरकार बनानी होगी।

Read More: RRR को मिल सकता है ऑस्कर, खुशी से झूम उठे राजमौली… 

इधर, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसा कि बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में ‘डबल इंजन’ सरकार की बात करते हैं लेकिन उनकी सरकार में लोगों को न्याय योजना और ओपीएस नहीं मिलेगा।

Read More: राजधानी में बंद नहीं होंगे हुक्का बार, हाईकोर्ट ने आदेश के साथ कही ये बात

बहरहाल, सियासी आरोप-प्रत्यारोप से अलग जनता ये समझना चाहती है कि क्या विकास के लिए डबल इंजन सरकार यानी केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार होना वाकई जरूरी है। आखिर बीजेपी बार-बार डबल इंजन की बात क्यों दोहरा रही है। कहीं ये संकेत तो नहीं कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी PM मोदी के भरोसे ही मैदान में उतरेगी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक