Rahul Gandhi Ambikapur Visit: दूसरे चरण की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, आज इन जिलों में राहुल गांधी जनसभा को करेंगे संबोधित…

Rahul Gandhi Ambikapur Visit: बिकापुर के कतकालो में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के पक्ष में राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Rahul Gandhi Ambikapur Visit: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हुआ जिसके बाद फिर से दूसरे चरण की तैयारियों को लेकर दिग्गजों का दौरा शुरू हुआ। इसी क्रम में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। अंबिकापुर के कतकालो में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के पक्ष में राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Read more: PM Modi’s MP Visit : आज पीएम मोदी बुंदेलखंड और चंबल का करेंगे दौरा, दमोह में जनसभा को संबोधित कर भरेंगे हुंकार 

Rahul Gandhi Ambikapur Visit: जशपुर में प्रत्याशी विनय कुमार भगत के पक्ष में भी राहुल गांधी चुनावी सभा करेंगे। तय कार्यक्रम अनुसार राहुल गांधी दोपहर 12:00 अंबिकापुर हवाई अड्डा पहुंचेंगे। दोपहर 1 बजे सन्ना खेल मैदान, जशपुर में आमसभा को संबोधित करेगें। कतकालो, अंबिकापुर के लिए दोपहर 2.10 को रवाना होंगे। दोपहर 3:00 अंबिकापुर के कतकालो में आम सभा को संबोधित करेंगे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp