2 Child Mother Marries with 5 Years Younger Lover

अपने से 5 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार हुई दो बच्चों की मां, ताई की अस्थियां विसर्जन के दौरान पहली नजर में हुआ था प्यार

अपने से 5 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार हुई दो बच्चों की मां! 2 Child Mother Marries with 5 Years Younger Lover

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 18, 2022/7:24 am IST

झुंझुनूं: Marries with 5 Years Younger Lover राजस्थान के झुंझुनूं से प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल दो बच्चों की मां अपने से पांच साल छोटे प्रेमी के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। वहीं, महिला के पति ने थाने में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Read More: लेने वाले हैं नया LPG कनेक्शन तो जान लें नए रेट्स, 750 रुपए हुआ महंगा, रेग्यूलेटर समेत इन चीजों की कीमत भी बढ़ी 

Marries with 5 Years Younger Lover मिली जानकारएी के अनुसार ढाणा गांव के रहने वाले हेमराज की शादी 17 जुलाई 2013 को संतोष नाम की महिला से हुई थी। इनके एक बेटा और एक बेटी है। पांच महीने पहले संतोष अपने प्रेमी संदीप के साथ फरार हो गई थी। इन दोनों के बीच करीब 10 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Read More: ‘जब तक जिंदा रहूंगा एनडीए के साथ रहूंगा’, एनडीए के इस सहयोगी ने क्यों कही ये बात 

बताया गया कि हेमराज की ताई की 21 सितम्बर 2021 को मौत हो गई गई थी। परिवार के लोग 26 सितंबर को ताई की अस्थियां विसर्जन के लिए हरिद्वार गए थे। इस दौरान हेमराज की पत्नी संतोष भी साथ थी। हरिद्वार में ताई की अस्थियां विसर्जन के कार्यक्रम के दौरान हेमराज की पत्नी संतोष की मुलाकात वहां पर सीकर जिले के जाटवास गांव निवासी संदीप से हुई। हरिद्वार में दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए। इसके बाद गांव आने पर दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

Read More: मजदूरों के लिए बुढ़ापे की लाठी बनेगी मोदी सरकार की ये योजना, मिलेगा 36 हजार रुपए पेंशन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

मोबाइल से बातों का सिलसिले प्रेम कहानी में बदल गया। 4 जनवरी 2022 को संतोष अपने दो बच्चों को घर पर छोड़कर अपने प्रेमी संदीप के साथ भाग गई। इसके बाद पति हेमराज ने 6 जनवरी को सिंघाना पुलिस थाने में पत्नी संतोष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Read More: अग्निपथ योजना: अग्निपथ की आग में झुलस रहे 13 राज्य, 1 की मौत, बिहार बंद का ऐलान