बिहार में वायरल हुआ गैंगरेप का वीडियो, पुलिस ने सार्वजनिक की आरोपियों की तस्वीर | Bihar Gangrape Video Viral :

बिहार में वायरल हुआ गैंगरेप का वीडियो, पुलिस ने सार्वजनिक की आरोपियों की तस्वीर

बिहार में वायरल हुआ गैंगरेप का वीडियो, पुलिस ने सार्वजनिक की आरोपियों की तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 13, 2018/2:38 pm IST

पटना। जहानाबाद के बाद बिहार से शर्मसार कर देने वाला एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 4 लड़के एक लड़की से गैंगरेप कर रहे हैं। इन्हीं में से एक लड़के ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच में बिहार सीआईडी की भी मदद ली जा रही है।

मामले की जांच की मॉनिटरिंग आईजी स्वयं कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। यह वीडियो कहां शूट किया गया है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पा रही है लेकिन वीडियो में आरोपी मगधी भाषा में बात कर रहे हैं जो जहानाबाद, गया, औरंगाबाद और अरवल में बोली जाती है। इसलिए मामला गया में दर्ज कर तलाश के लिए इन्हीं इलाकों पर फोकस रखा गया है।

यह भी पढ़ें : चीन ने परीक्षण के लिए समुद्र में उतारा स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर

वीडियो में 4 लड़के एक लड़की से जबर्दस्ती कर रहे हैं। लड़की छोड़ देने की गुहार लगा रही है, लेकिन लड़के उसे धमका रहे हैं। इन्हीं से एक लड़का वीडियो भी बना रहा है, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।

एडीजी सिंघल ने बताया कि कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों की फोटो सभी थानों में भेज दी गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हेड क्वार्टर के निर्देश पर जीरो एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुनिया हुए नाराज, कहा- ‘केवल फोटो खिंचवाने से पार्टी मजबूत नही हो जाती’

बता दें कि पिछले दिनों जहानाबाद में भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कुछ लड़के एक नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहे थे। इस मामले के आरोपियों को पुलिस पकड़ चुकी है।

वेब डेस्क, IBC24