Bjp mp sanjay seth did press conference in candle light to oppose power cut in ranchi

BJP के इस बड़े नेता ने कर दी ‘कैंडल लाइट प्रेस कॉन्फ्रेंस’, कहा- इतनी खराब स्थिति कभी नहीं थी

Sanjay Seth Candle Light PC: झारखंड में बिजली कटौती की समस्या से नाराज बीजेपी सांसद संजय सेठ ने मोमबत्ती की रोशनी में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

Edited By: , November 30, 2022 / 08:07 PM IST

Sanjay Seth Candle Light PC: झारखंड में बिजली कटौती की समस्या से नाराज बीजेपी सांसद संजय सेठ ने मोमबत्ती की रोशनी में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। संजय सेठ का कहना है कि रांची में 6 से 8 घंटे बिजली नहीं रहती है। कभी-कभी तो रात में बिजली चली जाती है और सुबह के वक्त आती है। ऐसी स्थिति पिछले ढाई-तीन महीने से है।

ये भी पढ़ें- सुरेंद्र सिंह शेरा की घर वापसी तय! राहुल गांधी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बुरहानपुर में यात्रा का किया था जोरदार स्वागत

Sanjay Seth Candle Light PC: संजय सेठ यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपनी राजनीति में बिजली की इतनी गंभीर समस्या नहीं देखी। बिहार के समय भी जब हम एक साथ थे, तब झारखंड में बिजली की स्थित इतनी खराब नहीं थी। उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति का आलम यह है कि उद्योग धंधे बंद होने के कगार पर हैं। लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। माननीय उच्च न्यायालय की टिप्पणी के बाद भी यह सरकार भ्रष्टाचार में मस्त है।

ये भी पढ़ें-  पुलिस कर्मियों के ट्रक पर आत्मघाती हमला, 23 लोग हुए घायल, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

सोरेन सरकार पर साधा निशाना

Sanjay Seth Candle Light PC: संजय सेठ ने झारखंड की सोरेन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि झारखंड की बदहाली के लिए झूठी, भ्रष्ट और मक्कार यूपीए सरकार है। ये सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था सहित हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण, इसी एजेंडे पर यह सरकार चल रही है। रांची, मेन रोड में हुए दंगे की जांच फाइल को बंद करना इसका उदाहरण है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें