Crocodile trapped in fisherman's net, police recovered dead body

मछुआरे की जाल में फंसा ऐसा जीव, देखकर लोगों के उड़े होश, जानें पूरा माजरा

Crocodile trapped in fisherman's net : सूचना पाकर मौके पर पहुंची जवानों की टीम ने वाल्मीकिनगर वन क्षेत्र के रेंजर महेश प्रसाद इसकी जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 6, 2022/7:48 am IST

बगहा। Crocodile trapped in fisherman’s net :  गंडक बराज में मछली पकड़ने के लिए जाल फेंके मछुआरे की आंख उस वक्त फटी की फटी रह गए जब जाल में मृत मगरमच्छ फंस गया। इसके बाद यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जवानों की टीम ने वाल्मीकिनगर वन क्षेत्र के रेंजर महेश प्रसाद इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Congress में Jyotiraditya Scindia का विकल्प कौन…ग्वालियर-चंबल में कौन होगा कांग्रेस का चेहरा?

Crocodile trapped in fisherman’s net :   वनकर्मियों ने मछुआरे के करंट जाल में फंसे मृत मगरमच्छ को पानी से बाहर निकाला और उसके शव को अपने कब्जे में लेकर कोतराहा वन परिसर परिसर स्थित कौशल विकास केंद्र परिसर में पहुंचे। बात दें कि यह पूरा मामला बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के वाल्मीकिनगर का मामला है।

यह भी पढ़ें:  सायबर दूल्हे से सावधान! अनजान लोगों से दोस्ती करने से तौबा ही करें, क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी और भरोसेमंद नहीं

अधिकारियों की टीम ने मछुआरे से पूछताछ की। करंट फंदा जाल में फंसे मृत मगरमच्छ के विसरा को देहरादून लैब भेजा जा रहा है। अब विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मगरमच्छ की मौत के कारणों का पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: बरकरार रहेगी Sachin Birla की विधायकी, विधानसभा स्पीकर ने खारिज की कांग्रेस की याचिका