IND vs NED T20 World Cup proposed to girlfriend during live match

IND vs NED T20 World Cup 2022: लाइव मैच के दौरान इस लड़की पर फिदा हुआ ये लड़का, अंगूठी पहनाकर भर लिया बांहों में

AMAZING NEWS : कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 28, 2022/12:08 am IST

AMAZING NEWS : कुछ लोग ऐसी हरकत कर देते हैं, जो मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। सोशल मीडिया पर इस तरह के मामले तेजी से वायरल होने लगते हैं। लोग चटकारे लेकर इस तरह के पोस्ट और वीडियो देखते रहते हैं। जमकर मजा लेते हैं। वहीं कुछ लोगों को बुरा लगता है, तो वे ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते। कुछ ऐसा ही हुआ है टी20 वर्ल्ड कप में ।  टी20 वर्ल्ड कप में फिलहाल सुपर-12 स्टेज के मुकाबले चल रहे हैं। इसी कड़ी में 27 अक्टूबर (गुरुवार) को भारतीय और नीदरलैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मुकाबला आयोजित हुआ। इस मैच में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 56 रनों से धमाकेदार जीत हासिल की। रोहित ब्रिगेड की यह टू्र्नामेंट में लगातार दूसरी जीत रही। इससे पहले भारत ने अपने शुरुआती मुकाबले में पाकिस्तान को परास्त किया था।

READ MORE: यहां लेन-देन मामले में पैसे की वसूली के लिए बेची जाती हैं 8 से 18 साल की लड़कियां, विरोध करने पर उनकी माताओं से भी करते हैं रेप, NHRC ने इस राज्य की सरकार को थमाया नोटिस 

ये पहली बार नहीं है कि क्रिकेट मैच के दौरान प्रपोज हुआ हो। दर्शकों की बात तो छोड़िए, खिलाड़ियों ने भी इस तरह का प्रपोजल किया हुआ है। आईपीएल 2021 के दौरान भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर ने एक मुकाबले के बाद ग्राउंड पर ही अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। खास बात यह है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी की सलाह पर दीपक चाहर ने जया को प्रपोज करने की योजना बनाई थी। दीपक और जया इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं।

READ MORE : PAK vs ZIM T20 World Cup 2022: T-20 वर्ल्ड कप में सबसे बड़ा उलटफेर, जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त, बुरी तरह से हारा पाक

भारत-नीदरलैंड मुकाबले के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने पूरी दुनिया का ध्यान खींचा। सिडनी के मैदान पर ही एक लड़के ने अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार किया। जब नीदरलैंड की पारी का जब 7वां ओवर चल रहा था, उस वक्त टीवी स्क्रीन पर इस कपल को दिखाया गया। लड़के ने पहले गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और फिर रिंग पहनाई। बाद में दोनों एक-दूसरे से गले भी मिलते हैं। इसके बाद हर किसी की नजरें मैच से हटकर थोड़ी देर के लिए इस कपल पर जा अटकीं। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

READ MORE : बीजेपी पर जमकर बरसे CM भूपेश बघेल, पूर्व सीएम रमन पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात 

 

 
Flowers