Minor girl gangraped in shop, made a video viral

मेडिकल जा रही नाबालिग लड़की का दुकान में गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Minor girl gangraped in shop, video viral : नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 6, 2022/7:13 am IST

Gangrape in Medical Shop : मोतिहारी। बिहार में रेप की वारदातों पर लगाम नहीं लग रहा है। दबंगों ने एक और नाबालिग लड़की को अपना शिकार बनाया है। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: बरकरार रहेगी Sachin Birla की विधायकी, विधानसभा स्पीकर ने खारिज की कांग्रेस की याचिका

रेप का वीडियो सामने आने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। घटना पताही थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि यह वारदात दो महीने पुरानी है। गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद इस वारदात का पता चला है।

पीड़िता से पूछताछ के बाद पता चला है कि नाबालिग लड़की अपनी भाभी के लिए दवाई लेने बाजार जा रही थी। इस बीच रास्ते में तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया। जबरदस्ती करते हुए एक दुकान में ले गए जहां तीनों ने बारी-बारी से रेप किया।

इस दौरान आरोपियों ने इस पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया था। युवती ने लोक-लाज और शर्म से अपने परिजनों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया। गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर आने से लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने पीड़िता को पहचान लिया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की।

यह भी पढ़ें:  सायबर दूल्हे से सावधान! अनजान लोगों से दोस्ती करने से तौबा ही करें, क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी और भरोसेमंद नहीं

 पीड़िता ने बताया कि वो खुद को बचाने के लिए बहुत चिल्लाई मगर तीनों युवकों ने उसका मुंह बांध दिया था। साथ ही दुकान का शटर गिरा देने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं जा पाई। पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों गुनु कुमार सिंह, हिमांशु कुमार सिंह और एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया है।