मंगोलपुरी में हथियारबंद समूह ने प्रतिद्वंद्वियों को चाकू घोंपा, एक की मौत, चार घायल |

मंगोलपुरी में हथियारबंद समूह ने प्रतिद्वंद्वियों को चाकू घोंपा, एक की मौत, चार घायल

मंगोलपुरी में हथियारबंद समूह ने प्रतिद्वंद्वियों को चाकू घोंपा, एक की मौत, चार घायल

:   November 29, 2022 / 08:07 PM IST

नयी दिल्ली, नौ सितंबर (भाषा) उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शुक्रवार शाम को हुए दो हमलों में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब चार बजकर 36 मिनट पर मंगोलपुरी के के-ब्लॉक में चाकू घोंपने की घटना हुई। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान अरमान, मोंटी उर्फ ​​मोइन खान और फरदीन के रूप में हुई है और उन्हें पास के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने अरमान को ‘‘मृत’’ घोषित कर दिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामूली रूप से घायल फरदीन ने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था और शाहरुख के घर के बाहर उसकी बाइक को लेकर उसके भाई शाहबीर से कहा-सुनी हो गई। फरदीन अपने घर वापस चला गया, जहां उसके भाई मोंटी ने उससे कहा कि वह शाहरुख के साथ शांति से बात कर मामले को सुलझाएगा। मोंटी घर से निकल गया और फरदीन भी उसके पीछे चल पड़ा।

जब मोंटी शाहरुख से मिला तो शाहरुख ने मोंटी को गाली दी और उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। इतने में उनका चचेरा भाई अरमान भी वहां पहुंच गया और बहस का हिस्सा बन गया। पुलिस ने कहा कि इस बीच शाहरुख और उसके भाई शाहबीर ने अपने सहयोगियों से चाकू लाने को कहा।

पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने अपने साथियों सैफ, समीर, विनीत, करण और अजय मलिक के साथ मिलकर अरमान, फरदीन और मोंटी को चाकू मार दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद यह समूह ओ-ब्लॉक में किसी मट्ठी से बदला लेने के लिए पहुंचा, जिसने कुछ दिन पहले सैफ के भाई कैफ को पीटा था। ओ-ब्लॉक में उन्हें मट्ठी के दो दोस्त अनुराग और रवि मिले। उन्होंने उनसे मट्ठी का ठिकाना पूछा और उन दोनों को चाकू मार दिया।

पुलिस ने कहा कि अनुराग को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि रवि को प्रारंभिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एक अधिकारी ने बताया कि मंगोलपुरी थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज किए गए हैं।

भाषा सुरभि पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers