This actress gave nude scene in front of 15 people.. Had to give real

इस एक्ट्रेस ने 15 लोगों के सामने दिया था न्यूड सीन.. देना था रियल एक्सप्रेशन.. इसलिए नहीं पहनी थी स्किन कॉस्ट्यूम

इस एक्ट्रेस ने 15 लोगों के सामने दिया था न्यूड सीन.. देना था रियल एक्सप्रेशन.. इसलिए नहीं पहनी थी स्किन कॉस्ट्यूम This actress gave nude scene in front of 15 people.. Had to give real expression.. That's why she did not wear skin costume

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:35 am IST

एक्ट्रेस अमला पॉल, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा बन चुकी हैं, लेकिन एक समय उनकी फिल्म अदाई को लेकर काफी बवाल मचा था।

पढ़ें- 92 लाख मीट्रिक टन से ज्यादा धान खरीदी का लक्ष्य.. मंत्री चौबे ने दी अहम जानकारी

तमिलनाडु की जानी-मानी नेता राजेश्वरी प्रिया ने इस फिल्म पर रोक लगाने और आमना पर कार्रवाई की मांग की थी। फिल्म के पोस्टर में न्यूड फोटो पर काफी लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

पढ़ें- अमेरिका की गलियों से गुजरी छत्तीसगढ़ की झांकी.. ‘घड़ी चौक’ के साथ दिखी छत्तीसगढ़ी संस्कृति की छटा

राजेश्वरी का आरोप था कि फिल्म को ए सर्टीफिकेट के साथ पास की गई है, लेकिन एक्ट्रेस अमला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर रही हैं। वह संस्कृति की परवाह नहीं करती।

पढ़ें- ओलंपिक में दिख सकता है क्रिकेट का जलवा, लगेंगे चौके-छक्के, तैयारी में जुटा ICC

फिल्म में अमला ऐसी बेटी का किरदार निभा रही है जो रात में नशे में खो जाती है। अमला ने फिल्म में कामिनी की भूमिका निभाई थी जो एक स्वतंत्र और निडर बोल्ड लड़की होती है और अपनी शर्तों पर जीती है।

पढ़ें- विदेशी साबुन से भर दी थी इस अंडरवर्ल्ड डॉन ने रुखसाना सुल्ताना की कार..

फिल्म में अमला पॉल मोटरसाइकिल की सवारी करती है, शराब पीती है और विषम समय में अपने पुरुष मित्रों के साथ धूम्रपान करती है। फिल्म में वह न्यूड सीन भी दी और इसके लिए उन्होंने कोई स्किन कास्ट्यूम को कैरी नहीं किया था।

पढ़ें- 1 एक्टिवा में 8 नाबालिग सवार होकर दिखा रहे थे स्टंट.. अब परिजनों को थाने बुलाकर काटा गया चालान

अमला ने इस सीन पर बात करते हुए कहा था कि ये सीन करना उनके बेहद मुश्किल था। वह काफी नर्वस थीं, लेकिन मेकर्स काफी सपोर्टिव थे। बता दें कि आमना के न्यूड सीन शूट के समय सलेक्टिव लोग ही थे, लेकिन करीब 15 लोगों के सामने अमला ने ये सीन शूट किया था।