बदायूं में दो वर्षीय बच्‍ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार |

बदायूं में दो वर्षीय बच्‍ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बदायूं में दो वर्षीय बच्‍ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 8, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : March 8, 2024/8:04 pm IST

बदायूं (उप्र), आठ मार्च (भाषा) बदायूं के बिनावर थाना क्षेत्र में दो साल की एक बच्ची से उसके गांव के ही एक युवक द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी और कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई और बृहस्पतिवार देर रात तक उसे एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार की शाम को आरोपी ने नाबालिग को ‘पॉपकॉर्न’ देकर फुसलाया और एक खेत में लेजाकर उससे कथित तौर पर बलात्कार किया।

पुलिस ने कहा कि बाद में आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। बाद में ग्रामीणों ने बच्ची को ढूंढ़ लिया और गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों द्वारा उस युवक के बारे में जानकारी दिए जाने पर, जिसे आखिरी बार नाबालिग के साथ देखा गया था, बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि कि संजय नाम के आरोपी को देर रात करीब तीन बजे पुलिस ने धौसपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस टीम पर गोली चलाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

एसएसपी ने कहा कि आरोपी को इलाज के लिए भेजा गया है। एसएसपी ने कहा कि आरोपी द्वारा की गयी गोलीबारी में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और इस संबंध में उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है।

भाषा सं आनन्द

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)