iPhone 16 launch date reveal!

2024 में धमाका करेगा Apple, iPhone 16 के लॉन्च को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फैंस के उड़े होश

Big update on iPhone 16 launch :  iPhone 15 Series अभी तक लॉन्च नहीं हुई है और अभी से ही iPhone 16 के बारे में चर्चा होना शुरू हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 01:45 PM IST, Published Date : June 20, 2023/1:45 pm IST

नई दिल्ली : Big update on iPhone 16 launch :  iPhone 15 Series अभी तक लॉन्च नहीं हुई है और अभी से ही iPhone 16 के बारे में चर्चा होना शुरू हो गई है। iPhone 16 से जुड़े एक ने खुलासे से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। iPhone 16 को कथित तौर पर वाई-फाई 7 में अपग्रेड किया जाएगा ताकि इकोसिस्टम एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके और Apple के लिए लोकल नेटवर्क पर चलने वाले हार्डवेयर प्रोडक्ट्स को इंटिग्रेड करना आसान हो सके। फिलहाल, आईफोन 14 स्मार्टफोन वाई-फाई 6 के साथ आता है।

यह भी पढ़ें : ‘मेड इन इंडिया’ कार का स्टाइलिश लुक आया सामने, शानदार डिजाइन के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स 

एनालिस्ट ने मिंग-ची कुओ ने किया ट्वीट

Big update on iPhone 16 launch :  एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने ट्वीट किया, ‘Apple विजन प्रो के लिए अधिक कंपीटिटिव इकोसिस्टम बनाने के लिए हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन को अपग्रेड करेगा।’ इकोसिस्टम विजन प्रो के लिए प्रमुख सक्सेस फैक्टर्स में से एक है, जिसमें अन्य ऐप्पल हार्डवेयर प्रोडक्ट्स के साथ इंटिग्रेशन शामिल है, और संबंधित मुख्य हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन वाई-फाई और यूडब्ल्यूबी हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले आईफोन 15 में अल्ट्रा वाइडबैंड (UWB) का एक स्पेसिफिकेशन अपग्रेड देखने की संभावना होगी, जिसमें प्रोडक्शन प्रोसेस 16 एनएम से ज्यादा एडवांस 7 एनएम तक बढ़ रही है, जिससे आस-पास के इंटरैक्शन के लिए बेहतर परफॉर्मेस या कम बिजली की खपत की अनुमति मिलती है। कुओ ने आगे कहा कि इकोसिस्टम एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए आईफोन 16 को वाई-फाई 7 में अपग्रेड किया जा सकता है और Apple के लिए समान लोकल नेटवर्क से जुड़े हार्डवेयर प्रोडक्ट्स को इंटीग्रेड करना आसान बना सकता है।

यह भी पढ़ें : Mungeli news: DFO मैडम ने जमकर की बकरा-चिकन पार्टी, रेंजर ने मांगे पैसे तो बोलीं- नहीं देती जो करना है कर लो 

6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा iPhone 16 Pro

Big update on iPhone 16 launch :  इस बीच, इस महीने की शुरूआत में, यह बताया गया था कि आईफोन 16 प्रो स्मार्टफोन में 6.27 इंच का डिस्प्ले होगा, जबकि आईफोन 16 प्रो मैक्स मॉडल 6.86 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। इससे पहले, यह अफवाह थी कि आईफोन 16 प्रो मैक्स पेरिस्कोप कैमरा पेश करने वाला एकमात्र आईफोन मॉडल होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers