Apple iPhone 15 Sale Start

Apple iPhone 15 Sale Start : आईफोन लवर्स का इंतजार खत्म, भारत में शुरू हुई Apple iPhone 15 सीरीज की सेल, स्टोर के बहार लगी लंबी कतार

Apple iPhone 15 Sale Start : एप्पल की न्यूली लॉन्च्ड आईफोन सीरीज को लेकर यूजर्स का लंबा इंतजार खत्म हो चुका है। 22 सितंबर से आईफोन 15

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 09:45 AM IST, Published Date : September 22, 2023/9:45 am IST

मुंबई : Apple iPhone 15 Sale Start : एप्पल की न्यूली लॉन्च्ड आईफोन सीरीज को लेकर यूजर्स का लंबा इंतजार खत्म हो चुका है। 22 सितंबर से आईफोन 15 स्टोर पर मिलना शुरू हो गया है। Apple ने 12 सितंबर को iPhone 15 सीरीज लॉन्च की थी। इसमें चार मॉडल शामिल हैं। Apple iPhone 15 Series की कीमत भारत में 79,900 रुपए से शुरू होकर 1,99,900 रुपये तक जाती है। पहली सेल में आप फोन को अलग-अलग ऑफर्स के साथ कम दाम में खरीदा जा सकता है।

भारत में आज से आई फोन-15 की बिक्री शुरू हो रही है जिसके लिए साकेत में सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में स्थित एप्पल स्टोर के बाहर लोगों की कतारे देखी गईं।

यह भी पढ़ें : Saryu Express News: UP में एक और एनकाउंटर, चलती ट्रेन में महिला के साथ ऐसा काम करने वाला दरिंदा हुआ ढेर, दो अन्य घायल

Apple iPhone 15 Sale Start : मुंबई के बीकेसी में ऐप्पल स्टोर के बाहर एक ग्राहक का कहना है, “मैं कल दोपहर 3 बजे से यहां हूं। मैंने भारत के पहले ऐप्पल स्टोर पर पहला आईफोन पाने के लिए 17 घंटे तक कतार में इंतजार किया। मैं अहमदाबाद से आया हूं।”

एक अन्य ग्राहक, बेंगलुरु के विवेक कहते हैं, ” मुझे खुशी है कि मुझे अपना नया आईफोन 15 प्रो मिल रहा है। मैं बहुत उत्साहित हूं।”

अहमदाबाद के आन कहते हैं, “मैंने कल उड़ान भरी थी। मैं यहां 5-6 बजे स्टोर पर था। मैं कुछ महीने पहले स्टोर के उद्घाटन पर था जहां मुझे दूसरी बार टिम कुक से मिलने का सौभाग्य मिला।”

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp