'एक्टर ने अकेले मिलने बुलाया..नहीं गई तो फिल्म से निकलवा दिया', Isha Koppikar बोलीं- 'मैं पूरी तरह टूट गई थी' |

‘एक्टर ने अकेले मिलने बुलाया..नहीं गई तो फिल्म से निकलवा दिया’, Isha Koppikar बोलीं- ‘मैं पूरी तरह टूट गई थी’

एकट्रेस ईशा कोपिकर ने फरवरी में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था, जब वह उनसे मिलने नहीं गई तो उन्हें फिल्म से निकलवा दिया गया था, ईशा कोपिकर ने बताया कि इस वाकये के बाद वह पूरी तरह टूट गई थीं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:17 am IST

नई दिल्ली, 23 अप्रैल 2022। बॉलीवुड में फेम पाने के लिए हर एक्ट्रेस को संघर्ष करना पड़ा है, बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ कुछ अजीब नहीं हुआ हो। एक्ट्रेस ईशा कोपिकर की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, ईशा कोपिकर ने कुछ महीने पहले बताया था कि कैसे एक एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था, एक्टर ने ईशा को कहा था कि वह उससे अपनी टीम के बिना आकर मिले। जब एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया तो क्या हुआ और ईशा पर इसका क्या असर पड़ा था, इस बारे में अब उन्होंने बात की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिखाया अपना खूबसूरत फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

पूरी तरह टूट गई थीं ईशा

फरवरी में दिए एक इंटरव्यू में ईशा कोपिकर ने बताया था कि एक एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था, जब वे उनसे मिलने नहीं गईं तो एक्ट्रेस को फिल्म से निकलवा दिया गया। इसी के बारे में ईशा कोपिकर ने हब बात की है, उन्होंने कहा, ”मैं पूरी तरह टूट गई थी। मेरा मोहभंग हो गया था, क्योंकि मुझे लगता था कि फिल्मों के लिए आप कैसे दिखते हो, इस बात से फर्क पड़ता है, लेकिन असल में इस बात से फर्क पड़ता था कि आप हीरो की गुड बुक्स में हो और गुड बुक्स का मतलब ये था। मुझे लगता था कि हम सभी की अपनी सीमा और प्राथमिकताएं हैं, मेरे लिए, मेरे काम से बड़ी मेरी जिंदगी है। मुझे आईने में खुद को देखने के बाद अच्छा महसूस करना है”

read more: 48 की उम्र में मलाइका ने ढाया कहर.. शेयर की ऐसी तस्वीरें कि बढ़ गया सोशल मीडिया का तापमान

हीरो की गुड बुक्स का ये था मतलब

फरवरी में ईशा कोपिकर ने बॉम्बे टाइम्स को बताया था, ”मिड 2000 में मुझे एक जाने माने प्रोड्यूसर ने बुलाया था, उसने मुझे कहा था कि मुझे हीरो की गुड बुक्स में होना है, मुझे समझ नहीं आया कि उनका मतलब क्या है, तो मैंने हीरो को कॉल किया, उसने मुझे अकेले आकर मिलने के लिए कहा। उस समय उनपर बेवफाई का इल्जाम लग रहा था, तो उसने मुझे मेरे स्टाफ के बिना आने के लिए कहा था, फिर मैंने प्रोड्यूसर को कॉल किया और कहा कि मैं यहां अपने टैलेंट और लुक्स की वजह से हूं, अगर इतने से मुझे काम मिल रहा है तो मेरे लिए काफी है, इसके बाद मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था।”

read more: बिकिनी में एक्ट्रेस Namrata Malla ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सुपर हॉट अंदाज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ईशा कोपिकर ने 1998 में फिल्म एक था दिल एक थी धड़कन से इंडस्ट्री में शुरूआत की थी, इसके बाद उन्होंने फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे, पिंजर और दिल का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया, 2009 में ईशा ने होटेलियर टिम्मी नारंग से शादी कर ली थी। कपल की एक सात साल की बेटी भी है, ईशा को पिछली बार वेब सीरीज Dhahanam में देखा गया था।