Actress Ananya Pandey's latest selfie goes viral on social media

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने मिरर के सामने दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने मिरर के सामने दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरानः Actress Ananya Pandey's latest selfie goes viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:24 pm IST

नई दिल्ली :  Actress Ananya Pandey’s latest selfie   2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के साथ अपने करियर करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती है। समय-समय अनन्या अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। एक बार फिर उन्होंने लेटेस्ट मिरर सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है।

Actress Ananya Pandey’s latest selfie  इन फोटोज़ में अनन्या पांडे का सिंपल और ग्रेसफुल लुक फैंस के होश उड़ा रहा है। अनन्या के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्लीवलैस टॉप के साथ सिल्वर पेंडेंट को पेयर किया है। खुले हुए बाल और मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा इस तस्वीर का सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन है उनके मोबाइल में लगी मल्टीकलर्ड चेन और उनका बेहद यूनीक और अट्रैक्टिव नेल आर्ट।

Read more :  बड़ी खबर! PM मोदी को जान से मारने की धमकी, NIA को मिला ई-मेल, 20 किलो RDX से हमले का प्लान 

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की तस्वीर अपलोड होते ही उन पर प्यार की बारिश होना शुरू हो जाती है। उनकी इस मिरर सेल्फी पर भी फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन मने लिखा, आपका कोई मुकाबला नहीं है तो दूसरे ने उन्हें प्रिटी और गॉर्जियस बताया। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘गेहराइयां’ में देखा गया था। इसके बाद अनन्या ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देंगी।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel