सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है...वो कमजोर बिल्कुल नहीं था | Actress Kangana spoke about Sushant's death - this is a planned murder ... He was not weak at all

सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है…वो कमजोर बिल्कुल नहीं था

सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है...वो कमजोर बिल्कुल नहीं था

: , March 11, 2021 / 02:33 PM IST

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर कोई हैरान कि आखिर उसने सुसाइड ही क्यों किया। उनके फैंस से लेकर बालीवुड के हर दिग्गज स्टार मौत को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर रहे हैं। सुशांत के परिजनों ने तो सीधे तौर पर मौत की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

Read More News: घर में घुसे हाथी की हालत अब खतरे से बाहर, पशु चिकित्सकों की टीम ने समय रहते किया इलाज शुरु

वहीं अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी मौत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बालीवुड इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किए जाने की बात कही है। इसे लेकर कंगना रनौत काफी गुस्से में अपनी बात सामने रखी है।

Read More News: स्वास्थ्य अधिकारी-कर्मचारियों के लिए विभाग का आदेश, कोरोना ड्यूटी करने वालों को किया जाएगा 

दरअसल वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं। जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है। उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा।

Read More News: नए मरीज मिले, इंदौर में बीते 24 घंटों में 6 नए मरीज मिले 4 की मौत, रिकवरी रेट में 

देखें वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वहीं वीडियो कैप्शन में लिखा कि प्रतिभाओं को उनका हक दिलाना जरूरी है। और यदि हस्तियां व्यक्तिगत और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझ रही हैं, तो मीडिया को उनके लिए मुश्किल बनाने के बजाय, उनके साथ प्रयास और जोर देना चाहिए।

Read More News: कृषि मंत्री कमल पटेल पर कांग्रेस का पलटवार, वीडियो जारी कर कहा- जानकारी दुरुस्त कर लें

 

#HarGharTiranga