शादी के 7 साल बाद करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, सैफ से शादी के लिए ऐसे हुई थी राजी ! | After 7 years of marriage, Kareena Kapoor made a big disclosure, agreed to marry Saif!

शादी के 7 साल बाद करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, सैफ से शादी के लिए ऐसे हुई थी राजी !

शादी के 7 साल बाद करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, सैफ से शादी के लिए ऐसे हुई थी राजी !

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:25 pm IST

मुंबई। सैफ से शादी को लेकर करीना यूं तो कई बार बात करती नजर आई हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शादी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। ये खुलासा उस दौर से जुड़ा है जब करीना-सैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 7 साल हो गए हैं। बॉलीवुड के इस हॉट कपल की कैमिस्ट्री साल दर साल और भी मजबूत होती जा रही है। करीना ने 2012 में 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की थी।

यह भी पढ़ें — हनी सिंह के गाने पर उर्वशी रौतेला के ठुमके के दीवाने हुए लोग ..देखिए VIDEO

करीना कपूर ने ये खुलासा अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने बताया कि सैफ ने करीना को शादी के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो बार प्रपोज किया था। करीना कपूर ने इस इंटरव्यू में कहा- ‘उन्होंने मुझे ग्रीस और लद्दाख दो जगहों पर शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने मुझसे कहा हमें शादी कर लेनी चाहिए। उस वक्त मुझे महसूस हुआ कि मैं इस बारे में कुछ समझ नहीं पा रही हूं क्योंकि मैं तुम्हें जानती नहीं थी।

यह भी पढ़ें — एक्ट्रेस ‘सोना बाबू’ का अश्लील वीडियो वायरल, कहा- मुझें नहीं जीना…..

उन्होने कहा कि ये मेरी ना नहीं थी बल्कि ये कहने का एक तरीका था कि मैं तुम्हें और जानना चाहती हूं, मुझे लगता है कि मैंने अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले लिया था’। आज सैफ-करीना की शादी को 7 साल हो गए हैं लेकिन इन दोनों की कैमिस्ट्री आज भी कमाल की है। बता दें कि सैफ ने 2004 में अमृता सिंह से तलाक लिया था और इसके बाद 2012 में करीना कपूर से शादी की। सैफ-अमृता के दो बच्चे हैं इब्राहिम और सारा और करीना से उनका एक बेटा तैमूर है।

यह भी पढ़ें — बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और जैकी श्रॉफ पर लगा जुर्माना, इस मामले में…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JDAKL4eHqaM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers