Poonam Panday Is Alive

Poonam Panday Is Alive: आखिर क्यों पूनम पांडे ने फैलाया अपनी ही मौत का भ्रम? वजह जानकर आप भी पकड़ लेंगे अपना सिर

Poonam Panday Is Alive हो गया खुलासा, जिंदा है पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पर जारी किया वीडियो, वजह जानकर लोगों के उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 12:57 PM IST, Published Date : February 3, 2024/12:54 pm IST

Poonam Panday Is Alive: मुंबई। आखिरकार अभिनेत्री पूनम पांडे ने अपनी मौत से जुड़ी खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पूनम पांडे ने अपने आप को जिंदा बताते हुआ कहा कि, मैं सभी से माफी मांगना चाहती हूं। एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं, उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति ‘जागरूकता’ का दावा करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी किया।

Poonam Panday Is Alive: गौरतलब है कि पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की मौत की खबर वायरल हो रही थी। ऐसा माना जा रहा था कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के चलते मौत हो गई है। लेकिन एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि ये पब्लिसिटी स्टंट उन्होंने महिलाओं में हो रहे सर्वाइकल कैंसर को लेकर किया। उनका कहना है कि उनकी मौत की खबर को सुनते ही लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानने को इच्छुक हुए और लोगों को पता भी चला कि इस बीमारी से हर साल लाखों महिलाओं की मौत होती है। बता दें हर साल 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर डे मनाया जाता है इससे पहले लोगों के बीच जागरुकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया।

Poonam Panday Is Alive: इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है। दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है। वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।

ये भी पढ़ें- Zinda Hai Poonam Panday: हो गया खुलासा, जिंदा है पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पर जारी किया वीडियो

ये भी पढ़ें- Moradabad Crime News: गालियां सुनकर खौला खून तो युवक ने कर दिया बड़ा कांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें