Anupama is pregnant for fourth time will be mother of Anuj's child

Anupamaa: चौथी बार प्रेग्नेंट हैं अनुपमा, बनेगी अनुज के बच्चे की मां! किंजल के बेबी शॉवर के बाद होगी प्रेग्नेंट

Anupama Update: टीवी शो अनुपमा इन दिनों काफी फेमस शो हो गया है। लोग सर्वाधिक पसंद कर रहे हैं। दर्शकों में इस शो को लेकर भारी क्रेज है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:11 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:11 pm IST

Anupama Update: टीवी शो अनुपमा इन दिनों काफी फेमस शो हो गया है। लोग सर्वाधिक पसंद कर रहे हैं। दर्शकों में इस शो को लेकर भारी क्रेज है। फिलहाल इस शो में जबरदस्त महाभारत चल रही है। शाह परिवार में किंजल बहू का बेबी शॉवर आयोजित किया गया था, जिसमें कपाड़िया परिवार के सदस्यों को भी इनवाइट किया गया। अनुपमा पूरी कोशिश कर रही थी कि चीजें ठीक से होती रहे, लेकिन तभी शाह निवास में वनराज शाह की एंट्री होती है और फिर ऐसा भूचाल आता है जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध, चार कांग्रेसी कार्यकर्ता गिरफ्तार, देखें इस भारी चूक का वीडियो 

यूं तो अनुपमा के पहले ही तीन बच्चे हैं, लेकिन अनुपमा और अनुज का ये पहला बच्चा होगा। अनुपमा की प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर पहले ही सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें होने लगी हैं, लेकिन अब देखना होगा कि मेकर्स इस प्लॉट को किस तरह आगे बढ़ाते हैं और शाह परिवार के अनुपमा प्रेग्नेंट होने पर कैसा रिएक्शन रहेगा?

Read more : 385 रु. लीटर बिकेगा पेट्रोल?, 380 डॉलर प्रति बैरल पहुंच जाएगी क्रूड ऑयल की कीमत, पूरी दुनिया में मची हलचल 

असल में अधिक प्राइवेट वक्त बिताने के लिए पाखी को अलग कमरे में ले जाता है और वहां जब दोनों एक दूसरे के करीब आने की कोशिश कर रहे होते हैं तब वनराज उन्हें ऐसा करते देख लेता है। वनराज अधिक का कॉलर पकड़कर घसीटते हुए उसे पार्टी एरिया में लाता और उसे जोरदार थप्पड़ मारता है। पाखी अपने पिता वनराज का विरोध करते हुए अधिक का हाथ थाम लेती है और अनुपमा भी दोनों का सपोर्ट करती है। अब आगे वनराज का गुस्सा क्या रंग दिखाएगा ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन साथ ही शो से जुड़ी एक और बड़ी खबर भी आ रही है कि अब अनुज के रिक्वेस्ट करने पर अनुपमा फिर एक बार कंसीव करेगी और प्रेग्नेंट हो जाएगी।