ranbir & alia new film brahmastra online leaked loss of crores

ऑनलाइन लीक हुई ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर को लगा तगड़ा झटका, करोंड़ो का हुआ नुकसान

ऑनलाइन लीक हुई ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर को लगा तगड़ा झटका, करोंड़ो का हुआ नुकसान : ranbir & alia new film brahmastra online leaked

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:55 am IST

मुंबई ।Brahmastra Leaked Online रणबीर आलिया की मेगा बजट फिल्म ब्रम्हास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को चारों तरफ से पॉजेटिव रिस्पांस मिल रहा है। सुपरहीरो थीम पर आधरित ये फिल्म इन दिनों हिंदी बॉक्स ऑफिस में अच्छा परफॉर्म कर रही है। अमिताभ बच्चन का गुरु वाला रोल फैंस को इंप्रेस कर रहा है। वहीं विजुअली ये फिल्म अलग लेवल का एक्सपीरियंस दे रही है। फिल्म का बजट 410 करोड़ बताया जा रहा है। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बुरी खबर निकल कर सामने आई है। जिसे सुनकर मेकर्स के होश उड़ सकते है।

यह भी पढ़े :  पहले बच्ची का किया अपहरण, फिर मकान में ले जाकर…. पीड़िता के मां ने सुनाई आपबीती 

रिलीज होने के महज 3 घंटे बाद ही मुखर्जी की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। 410 करोड़ के भारी-भरकम बजट से बनी यह फिल्म कई पाइरेसी साइट्स पर एचडी क्वालिटी में उपलब्ध हो गई है। ऐसे में अब यह कहा जा रहा है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से आने वाले कुछ ही दिनों में इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर की फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्स, फिल्मीजिला,123 मूवीज, टोरेंट और टेलीग्राम जैसी साइट्स पर एचडी प्रिंट पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़े :  अब मैदान पर नहीं दिखेंगे ये खिलाड़ी, करेंगे संन्यास का ऐलान… 

बता दे कि औसत स्टोरी और कमजोर डॉयलॉग्स होने के बावजूद ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ऐसे में यदि इस फिल्म के पाइरेटेड वर्जन को सोशल मी़डिया से नहीं हटाया गया तो मेकर्स को करोड़ो का नुकसान हो सकता है।