Akshara Singh will Contest Election from Asansol: पवन सिंह ने मोहब्बत के लिए दी कुर्बानी? आसनसोल सीट से अक्षरा सिंह लड़ेंगी चुनाव? बागेश्वर धाम में माथा टेककर लिया आशीर्वाद | Pawan Singh Vacant Asansol Seat for Akshara Singh?

Akshara Singh will Contest Election from Asansol: पवन सिंह ने मोहब्बत के लिए दी कुर्बानी? आसनसोल सीट से अक्षरा सिंह लड़ेंगी चुनाव? बागेश्वर धाम में माथा टेककर लिया आशीर्वाद

Akshara Singh will Contest Election from Asansol: पवन सिंह ने मोहब्बत के लिए दी कुर्बानी? आसनसोल सीट से अक्षरा सिंह लड़ेंगी चुनाव?

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : March 5, 2024/3:03 pm IST

नई दिल्ली: Akshara Singh will Contest Election from Asansol लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पहली सूची में भाजपा ने 195 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। दूसरी ओर सूची जारी होने के बाद जहां एक ओर दावेदार विरोध जता रहे हैं तो दूसरी ओर असानसोल सीट से भाजपा उम्मीदवार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। वहीं, अब चर्चा ये हो रही है कि पवन सिंह ने भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के लिए कुर्बानी दी है। कहा जा रहा है कि अब भाजपा अक्षरा सिंह को आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतारेगी। बता दें कि सिनेमा जगत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इश्क की चर्चा एक दौर में जोरों पर थी। हालांकि दोनों पहले भी ऐसे रिश्तों को लेकर खंडन कर चुके हैं।

Read More: Accident Live Video : लोडिंग वाहन ने कई वाहनों को मारी टक्कर, घटना का वीडियो हुआ वायरल 

Akshara Singh will Contest Election from Asansol वहीं, असानसोल सीट से चुनाव लड़ने की बात को लेकर जब अक्षरा सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। दरअसल अक्षरा सिंह हाल में बागेश्वर धाम के दर्शन करने गढ़ा पहुंची थी। यहां जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या बीजेपी आपको आसनसोल से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया बल्कि हाथ जोड़कर गाड़ी में बैठकर निकल गईं।

Read More: SP ऑफिस के सामने धू-धू कर जलता रहा युवक, इस वजह से उठाया आत्मघाती कदम 

बता दें कि आसनसोल से चुनाव लड़ने से इंकार करने के बाद पवन सिंह ने राष्ट्रीय अध्क्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। दोनों के बीच लंबी चर्चा हुई और इसके बाद मीटिंग से बाहर निकलकर पवन सिंह ने मीडिया से कई अहम बातों को साझा किया। मीटिंग के बाद उन्होंने कहा कि जो भी निष्कर्ष निकलेगा, उसे समय आने के बाद आपको बता दिया जाएगा। यह पूछने पर कि क्या वह किसी और सीट से लड़ेंगे? इस पर पवन सिंह ने कहा कि जो भी होगा, अच्छा होगा। यह पूछने पर कि वह किसी सीट से चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा कि जो भी होगा, मैं आपको उससे वाकिफ कराऊंगा।

Read More: Trainee SI Arrested: ट्रेनिंग ले रहे SI एग्जाम के टॉपर समेत 15 एसआई हिरासत में.. सभी पर है ये गंभीर आरोप, मचा हड़कंप

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp