Brahmastra part 2 This star will be with Hrithik Roshan-Ranveer Singh 

Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र-2 में होगा ये स्टार, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान

Bahmastra 2 movie : इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 धमाल मचा रहा है। इस फिल्म को देखकर लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:09 am IST

Bahmastra 2 movie : इन दिनों बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 धमाल मचा रहा है। इस फिल्म को देखकर लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म देख चुके लोग जानते हैं कि रणबीर के किरदार और सबसे शक्तिशाली अस्त्र ब्रह्मास्त्र से उसका क्या हिसाब-किताब है। अब चर्चा का मुद्दा ये है कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव का किरदार कौन निभाने वाला है?

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन फिल्मों की ट्राइलॉजी है ये पहले ही अनाउंस कर दिया गया था। जिन लोगों ने थिएटर्स में पहली फिल्म देखी है, वो जानते हैं कि एंड में दूसरा पार्ट भी अनाउंस कर दिया गया है। इसका टाइटल ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ है। जहां ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर के किरदार शिवा की कहानी थी, वहीं दूसरे पार्ट में कहानी में एक और लीडिंग किरदार आएगा जिसका नाम देव होगा।

read more : महज 250 महीने में बनें करोड़पति, अपनाएं ये फॉमूला और हो जाएं मालामाल 

फिल्म की रिलीज से पहले ही कई बार इस तरह की रिपोर्ट्स आईं कि करण जौहर ने अपने इस ग्रैंड प्रोजेक्ट के सेकंड पार्ट के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया है। कभी कहा गया कि पार्ट 2 बनते समय ही उनका नाम पार्ट 2 के लिए फाइनल कर लिया गया था। हालांकि, फिर ये भी कहा गया कि ऋतिक ने ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ करने से मना कर दिया है क्योंकि उनके पास अगले कुछ समय के लिए बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और डेट्स की समस्या होगी। हालांकि इसमें से कोई भी जानकारी मेकर्स ने कन्फर्म नहीं की है। रिपोर्ट्स में ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के हीरो के लिए रणवीर सिंह का भी नाम आया। खासकर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ में दीपिका का कैमियो देखने के बाद, फैन्स यही चर्चा करते हुए थिएटर्स से बाहर आ रहे हैं कि ‘देव’ के किरदार में रणवीर सिंह होंगे। लेकिन अब ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ के हीरो के तौर पर एक और नाम कार्तिक आर्यन आ रहा है, जो आपको सरप्राइज कर देगा।

read more : Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: ‘बस एक बार पट जाओ… तुम्हें महंगे-महंगे सोने के हार दूंगा’, भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे से इस शख्स ने की ये डिमांड, देखें वीडियो 

और भी है बड़ी खबरे