Egyptian singer wanted to make actress Urvashi Rautela his third wife

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर आया इस सिंगर का दिल, बनाना चाहता था तीसरी बीवी, इतने बच्चों का है बाप

Egyptian singer wanted to make actress Urvashi Rautela his third wife

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:57 am IST

Egyptian singer wanted to  बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की गिनती मौजूदा समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में होती है। उर्वशी के लिए फैंस की दीवानगी देखने लायक होती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह फैंस के साथ कई तरह की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें कई मैरिज प्रपोजल्स मिल रहे हैं। इस दौरान उर्वशी ने एक ऐसे प्रपोजल के बारे में बताया, जिसके बारे में सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे।

Read more : नैंसी पैलोसी की फिसली जुबान, चीन को लेकर कह दी ये बड़ी बात, वायरल हो रहा वीडियो 

Egyptian singer wanted to  उर्वशी रौतेला ने एक एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें एक बार मिस्र के एक सिंगर ने प्रपोज किया था। उर्वशी रौतेला ने बताया कि दोनों के कल्चर अलग होने की वजह से उन्हें इस रिश्ते को मना करना पड़ा साथ ही वो सिंगर पहले से शादी-शुदा भी था और उसके एक या दो नहीं पूरे चार बच्चे थे। एक्ट्रेस ने कहा कि वो उस सिंगर की तीसरी पत्नी नहीं बनना चाहती थीं।

Read more : छत्तीसगढ़ः BJYM के आकाश विग ने की दिल्ली में भाजपाध्यक्ष JP नड्डा से मुलाकात, संगठन की गतिविधियों पर हुई चर्चा 

उर्वशी ने क्यों किया इनकार?

इंटरव्यू में उर्वशी से पूछा गया कि क्या वो सिंगर मिस्र से हैं, जिनसे वो दुबई में मिली थीं। इसपर उर्वशी ने कहा- हां, लेकिन उस इंसान की पहले से ही दो पत्नियां और चार बच्चे हैं। मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी, जहां मुझे दूर जाकर रहना पड़े या फिर उन्हें यहां आकर रहना पड़े। उर्वशी ने तो सिंगर के नाम के बारे में खुलासा नहीं किया।

Read more : बदमाशों ने इस अंदाज में मांगी लाखों की फिरौती, लिफाफा देख फटी रह गई ट्रांसपोर्टर की आंखे\

उर्वशी का करियर

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से की थी। फिल्म में सनी देओल और अमृता राव भी थे। यह फिल्म हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन फिल्मों में इतनी मौजूदगी नहीं होने के बावजूद वो काफी फेमस हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में राज खोला। उन्होंने बताया कि अब तक उन्हें कई शादी के प्रपोजल आ चुके हैं, जिनमें से एक उन्हें इंटरनेशनल सिंगर से आया था, जो पहले से ही शादीशुदा था।

Read more : SBI को मानव संसाधन संबंधित मुद्दो के लिए नई कंपनी खोलने का मिला अप्रूवल, जानिए कंपनी खोलने की क्या है वजह

सबसे महंगे म्यूजिक वीडियो में आई नजर

आपको बता दें, उर्वशी ने मिस्र के अभिनेता-गायक मोहम्मद रमदान के साथ म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ से अपना इटरनेशनल करियर शुरू किया था। यह वीडियो पिछले साल यानी साल 2021 में रिलीज हुआ था, इस गाने के लिए उर्वशी के आउटफिट को प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर डोनाटेला वर्साचे ने स्टाइल किया था। कथित तौर पर ‘वर्साचे बेबी’ पिछले साल के सबसे महंगे म्यूजिक वीडियो में से एक था और मई 2021 से डीएनए इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी के आउटफिट की कीमत अकेले ₹15 करोड़ थी।

 
Flowers