सुशांत केस में आखिर अमिताभ चुप क्यों हैं, दिल नहीं रोया होगा, पता है ये माफिया डर है: कंगना रनौत | In the Sushant case, why Amitabh is silent, the heart must not have cried, know this is the mafia's fear: Kangana Ranaut

सुशांत केस में आखिर अमिताभ चुप क्यों हैं, दिल नहीं रोया होगा, पता है ये माफिया डर है: कंगना रनौत

सुशांत केस में आखिर अमिताभ चुप क्यों हैं, दिल नहीं रोया होगा, पता है ये माफिया डर है: कंगना रनौत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:08 am IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। इस बीच अभी भी बॉलीवुड में बयानबाजी का दौर जारी है। कंगना रनौत ने सुशांत केस में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ा बयान दिया है। कहा है कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के माफिया राज से डरे हुए हैं।

Read More News: जीभ लपलपाते टॉयलेट से निकला सांप, शख्स के उड़ गए होश.. वीडियो वायरल

एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत केस को लेकर शुरूआत से ही बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को लेकर बेबाक अंदाज में टिप्पणी करती आई है। शुरूआत में उन्होंने नेपोटिज्म का मामला उठाया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस इसी दिशा पर केस की जांच कर रही थी। कंंगना ने इसे लेकर कई सवाल खड़े किए थे। वहीं अमिताभ बच्चन के चुप रहने को लेकर सवाल खड़ा किया है।

Read More News: सफाईकर्मियों के छुट्टी के दिन इंदौरियों ने थाम ली थी झाड़ू, मिनी मुंबई के सिर सजा स्वच्छता का ताज, सर्वेक्षण में लगातार चौंथी बार जीता चैंपियन का खिताब

कंगना ने एक टीवी इंटव्यूव में अभिताभ बच्चन को लेकर कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन सुशांत सिंह राजपूत केस में चुप क्यों हैं? वहीं आगे कहती है कि ये माफिया का डर है। वे सुशांत के लिए इंसाफ नहीं मांग सकते? आप सोचिए क्यों? जब अमिताभ जी इतने डरे हैं तो बाकी लोग क्या करेंगे? मैं नहीं मानती कि उनका दिल नहीं रोया होगा, जिस तरह सुशांत था, वह सबका मन मोह लेता था, वह मेरी तरह बड़बोला नहीं था।

Read More News: छत्तीसगढ़ सबसे साफ राज्य, 25 हजार की जनसंख्या में पाटन सबसे स्वच्छ

अमिताभ को लेकर कंगना ने आगे कहा कि मैं उन्हें जज नहीं करना चाहती। न ही मैं ये कहने वाली कोई होती हूं कि वे क्या सोचते हैं..लेकिन जिस तरह के उनके संस्कार हैं, वो जो ट्वीट करते हैं और हिंदुत्व को बढ़ावा देते हैं, मुझे ये सब देखकर नहीं लगता है कि उन्हें खुशी नहीं हुई होगी।

Read More News: अमेरिका की डेथ वैली ने गर्मी के तोड़े 107 साल के रिकॉर्ड, तापमान 130 डिग्री फॅरनहाइट