इरफान खान के बेटे ने लोगों का आभार जताने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या हैं इस पोस्ट की खास बातें | Irfan Khan's son expresses his sentimental post thanking people

इरफान खान के बेटे ने लोगों का आभार जताने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या हैं इस पोस्ट की खास बातें

इरफान खान के बेटे ने लोगों का आभार जताने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या हैं इस पोस्ट की खास बातें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:12 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का बुधवार को 53 साल की उम्र में निधन हो गया है , उनके बेटे बाबिल ने अपने पिता के निधन के बाद संवेदना प्रकट करने वालों का इंस्टाग्राम के जरिए आभार व्यक्त किया है, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक नोट पोस्ट किया है। अभिनेता के परिवार में पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे बाबिल और अयान हैं।

ये भी पढ़ें:  Anushka Sharma Birthday : भाई करनेश ने अनुष्का शर्मा को ऐसे किया बर्थडे विश, …

बाबिल ने पोस्ट में लिखा, “मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं, हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।” उन्होंने कहा, “मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं, बहुत बहुत धन्यवाद, आपको प्यार।”

ये भी पढ़ें: एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए ​फीस लेते थे इरफान खान, जानिए परिवार …

इरफान को मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया था, उनके निधन के बाद उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करने का​ सिलसिला जारी है, इरफान खान एक शानदार अभिनेता के साथ ही एक बेहतर इंसान भी थे, यही कारण है ​कि देश के लोग उन्हे बेहत पसंद करते थे।

ये भी पढ़ें: सदाबहार ऋषि कपूर अब यादों में, दुनिया कभी नहीं भूलेगी उनकी ये मासूम…