45 की उम्र में भी कहर ढा रही है मल्लिका शेरावत, बिकिनी पहन पूल में किया ऐसा डांस, देखकर फैंस के उड़े होश

45 की उम्र में भी कहर ढा रही है मल्लिका शेरावत, बिकिनी पहन पूल में किया ऐसा डांस, देखकर फैंस के उड़े होश

जिसमें वो छोटे से पूल में खड़ी दिख रही है। उन्होंने इस दौरान सनग्लासेस लगाए हुए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ​मल्लिका बाल बांधे हुए है। जिसके बाद वो बाल को खोलती है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:26 pm IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एंड हॉट अभिनेत्रियों में से एक मल्लिका शेरावत भी है जो पर्दे पर ही नहीं बल्किी रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड है। हालंकि हालंकि पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री से गायब है लेकिन सोशल मीडिया पर अब भी वो एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम में तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। हालही में मल्लिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो नए अंदाज ने होश उड़ा दिए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: राजधानी के आसपास पानीपुरी पर रोक, बेचते या खाते दिखे तो होगी कड़ी कार्रवाई, जाने क्या है कारण 

मल्लिका रेड और व्हाइट कलर की बिकनी पहनी है। जिसमें वो छोटे से पूल में खड़ी दिख रही है। उन्होंने इस दौरान सनग्लासेस लगाए हुए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ​मल्लिका बाल बांधे हुए है। जिसके बाद वो बाल को खोलती है।

यह भी पढ़ें: युवाओं को नौकरी करने का सुनहरा मौका, इस विभाग में 800 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

वीडियो में मल्लिका की बोल्डनेस बस देखते ही बन रही है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस जमकर उनकी तरीफ करते दिख रहे हैं। इस पर कई यजूर्स उन्हें इमरान हाशमी का नाम लेकर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ ने कहा कि पानी में आग लगा दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers