MMS Leak Anjali Arora gave killer pose on bed

बेड पर लेटर ये काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, तेजी से वायरल हो रही है एक्ट्रेस की ये तस्वीर, भड़के फैंस ने कही ये बात

बेड पर लेटर ये काम कर रही थी अंजलि अरोड़ा, तेजी से वायरल हो रही है एक्ट्रेस की ये तस्वीर! MMS Leak Anjali Arora gave killer pose on bed

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:34 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:34 pm IST

नईदिल्ली। MMS Leak Anjali Arora gave killer pose ’कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया में एक एमएमएस वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा काफी ट्रोल का शिकार होना पड़ा। हांलकि वायरल हो रहे एमएमएस अंजलि अरोड़ा का नहीं था, लेकिन कई लोगों का दावा है कि वो वीडियो अंजलि अरोड़ा का ही है। बाद में एक्ट्रेस ने खुद इस वीडियो को फर्जी बताया है।

Read More: इन टॉप हसीनाओं ने कराई Breast Implant Surgery, आकर्षक और बोल्ड बनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल 

MMS Leak Anjali Arora gave killer pose हाल ही में एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें उनकों एक बार फिर ट्रोल का शिकार होना पड़ा। दरअसल, एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर क्लीवेज शो करती नजर आ रही है। लोग उनके इस अंदाज को देख कई तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है। कोई उन्हें शर्म करने के लिए कह रहा है तो कोई कुछ और कह रहा है।

Read More: गुलाम नबी आजाद ने लॉन्च की अपनी नई पार्टी, नाम के साथ झंडे का भी किया अनावरण, सदस्यता के लिए रखी ये शर्त 

हाल ही में शेयर की तस्वीर में अंजलि ब्लैक कलर की शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहनी हुई है और अपना एक हाथ सिर पर तो दूसरा हाथ सीने पर रखा हुआ है। अंजलि इस तस्वीर में स्टाइल के साथ पोज दे रही हैं। खुद अंजलि ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है, “खूबसूरती उस पल में आनी शुरू हो जाती है, जब आप खुद ऐसा बनने का फैसला लेते हैं।“

Read More: ऐसी ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली ईशा गुप्ता, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, देखते ही फैंस हुए बेकाबू

बता दें कि कुछ दिन पहले एक एमएमएस वायरल हुआ था। जिसमें अंजलि अरोड़ा का नाम जोड़ा जा रहा था। लोग वीडियो देखने के बाद ये कह रहे थे कि इसमें जो लड़की है, वे अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि, खुद अंजलि इसे फर्जी डडै बता चुकी हैं। उनके मुताबिक़, यह उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers