Nattu Kaka did this work for Aishwarya Rai Bachchan, she used to touch her feet every day to bless her

नट्टू काका ने Aishwarya Rai Bachchan के लिए किया था ये काम, रोज पैर छूकर लेती थीं आशीर्वाद

Nattu Kaka did this work for Aishwarya Rai Bachchan, she used to touch her feet every day to bless her

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:46 am IST

Aishwarya Rai Bachchan to Natu Kaka

मुंबईः मशहूर हास्य धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने देशवासियों के बीच अच्छी खासी पापुलर हुई है। इसके हर किरदार ने दर्शकों के दिल में विशेष जगह बनाई है। इन्हीं किरदारों में शुमार थे नट्टू काका। नट्टू काका का असली नाम घनश्याम नायक है। वह इस सिरियल के काफी सीनियर एक्टर थे। लंबे समय तक कैंसर से जूझने के बाद कुछ दिन पहले वह दुनिया को अलविदा कह दिया।

read more : कवर्धा में धारा 144 लगने के बाद घरों में दुबके लोग, हेल्पालाइन नंबर 9479192499 पर कॉल कर ले सकते हैं मदद

नट्टू काका काफी मझे हुए कलाकार थे। उनकी लोकप्रियता न केवल दर्शकों के बीच बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के बीच भी थी। इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam) के सेट पर शुटिंग को दौरान ऐश्वर्या राय, घनश्याम नायक के पैर छूती थीं और आशीर्वाद लेती थीं।

read more : कंपनी ने 1400 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया था इनकार

दरअसल, ऐश्वर्या राय को हम दिल दे चुके सनम फिल्म में गुजरात की फेमश लोक नृत्य भंवई करना था। लेकिन ऐश्वर्या को इस डांस को करने में बड़ी मुश्किल हो रही थी। उस समय घनश्याम नायक ने ही एक्ट्रेस की मदद की थी। उन्होंने ऐश्वर्या राय को शानदार भवई डांस करके दिखाया था और ऐश्वर्या ने उस डांस को हुबहू कॉपी किया था। वहीं ऐश्वर्या राय ने उन्हें गुरु का दर्जा दिया था। लिहाजा वो सेट पर उनके पैर भी छूती थीं।