Parineeti Chopra Hot Photos

Parineeti Chopra Hot Photos : परिणीति चोपड़ा ने शेयर की सेंशुअस तस्वीर, पति नहीं इस शख्स में क्लिक की है फोटो

Parineeti Chopra Hot Photos : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। परिणीति अपनी शादी के बाद पहली बार वेकेशन

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 09:47 PM IST, Published Date : October 16, 2023/9:47 pm IST

नई दिल्ली : Parineeti Chopra Hot Photos : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। परिणीति अपनी शादी के बाद पहली बार वेकेशन पर गईं हैं और खास बात यह है कि उनके साथ पति राघव चड्ढा नहीं गए हैं। वेकेशन से अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए जहां पहले परिणीति ने साफ कर दिया था कि वे गर्ल्स ट्रिप एंजॉय कर रही हैं तो वहीं अब अपनी एक खूबसूरत फोटो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने बता दिया है कि आखिर वे किसके साथ छुट्टियां मना रही हैं।

यह भी पढ़ें : Vidhansabha Chunav 2023: ‘प्रदेश में कांग्रेस का आचरण ठीक नहीं’! बीजेपी के इस नेता ने कांग्रेस पर बोला हमला

मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं परिणीति

Parineeti Chopra Hot Photos : परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में परिणीति ब्लैक कलर का स्विम सूट पहने पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपना चूड़ा भी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। परिणीति ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘हनीमून पर नहीं हूं, फोटो ननद ने क्लिक की है।’ उनके कैप्शन से साफ है कि एक्ट्रेस अपनी ननद यानी राघव चड्ढा की बहन के साथ मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। बता दें कि राघव चड्ढा की बहन भी उन्हीं की तरह चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

यह भी पढ़ें : नवरात्रि के तीसरे दिन इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, मां चंद्रघंटा की कृपा से होगी धन की वर्षा

परिणीति ने फैशन वीक में बटोरी सुर्खियां

Parineeti Chopra Hot Photos : हाल ही में परिणीति चोपड़ा लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर वॉक करती दिखाई दी थीं। शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने रैंप पर वॉक किया था। इस दौरान उनके न्यूली ब्राइड लुक ने फैंस का ध्यान खींच लिया था। परिणीति व्हाइट शिमरी साड़ी के साथ मांग में सिंदूर और हाथों में लाइट पिंक चूड़ा पहने दिखाई दी थीं। अपने लुक को उन्होंने लेयर्ड नेकलेस और रिंग्स के साथ कंपलीट किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp