Pregnant Bipasha Basu got bold photoshoot done, photos set fire on

प्रेग्नेंट बिपाशा बसु ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Pregnant Bipasha Basu done bold photoshoot : बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी बोल्डनेस और शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है।

Edited By: , August 16, 2022 / 01:33 PM IST

मुंबई : Pregnant Bipasha Basu done bold photoshoot : बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी बोल्डनेस और शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की और इसके बाद से ही बिपाशा फिल्मों में नजर नहीं आई है। इन दिनों बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने बेबी बंप के साथ बेहद ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : ध्वजारोहण के बाद शिक्षा के मंदिर में परोसी गई ये चीज, स्कूल प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल

बिपाशा ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें

Pregnant Bipasha Basu done bold photoshoot :  बिपाशा ने बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए एक नॉट लिखा है। इस नोट के जरिए उन्होंने ख़ुशी जताते हुए कहा कि, बहुत जल्द ही वह दो से होने वाले हैं। वह अपनी लाइफ के नए फेज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को प्यार और सपोर्ट देने के लिए आभार ज्यादा है।

यह भी पढ़े : टीम इंडिया के लिए शुभसंकेत, “6 गेंदों में 6 छक्के” लगाने वाले खिलाड़ी की वापसी, अब हरारे में होगी रनों की बारिश 

तस्वीरों में दिखा बिपाशा का ग्लैमरस लुक

Pregnant Bipasha Basu done bold photoshoot :  तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिपाशा बासु ने एक ओवरसाइज शर्ट पहने हुए जिसका एक बटन लगा हुआ है। उनका बेबी बंप दिख रहा है। उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने उनके बेबी बंप को पकड़ा हुआ है। दूसरी तस्वीर में करण बिपाशा के बेबी बंप को किस करते हुए दिख रहे हैं। जबकि बिपाशा के चेहरे पर एक लंबी मुस्कान देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

यह भी पढ़े : अवैध उत्खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर माफियाओं ने किया हमला, जान बचाकर भागे कर्मचारी 

बिपाशा ने कैप्शन में लिखा दिल छू लेने वाला नोट

Pregnant Bipasha Basu done bold photoshoot :  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने एक खूबसूरत और लंबा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनना है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे।”

यह भी पढ़े :  महिला प्रोफेसर 20 साल छोटे छात्र से करने लगी प्यार, हनीमून के समय खुला बड़ा राज, घर पर मिली लाश 

Pregnant Bipasha Basu done bold photoshoot :  बिपाशा बसु ने आगे लिखा, “सिर्फ 2 के लिए इतना ज्यादा प्यार, हमें देखना थोड़ा अनुचित लग रहा था… इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से प्रकट एक रचना, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियाों में शामिल होगा।” उन्होंने हंसने वाले और दिल वाले इमोजी को शामिल किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें