salman khan Dhansu look social media gone viral, fans said did not believe

गर्दा उड़ाने आ रहे हैं सलमान, ‘भाईजान’ का ये लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

गर्दा उड़ाने आ रहे हैं सलमान, 'भाईजान' का ये लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान : salman khan Dhansu look social media gone viral, fans said

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:28 am IST

मुंबई । सलमान खान कि गिनती बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स में होती हैं। लुक्स और बॉ़डी के मामलें में आज भी भाईजान किसी यंगस्टर्स से कम नहीं है। दबंग खान कि एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। एक्टर जो भी करते हैं वो सोशल मीडिया में आग कि तरह फैल जाता हैं।

Read more : ‘मै थकी हुई हूं’ इतना सुनते ही पति का ठनका माथा, आधी रात पत्नी के साथ की ये घिनौनी हरकत 

दबंग खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो अपने चिर परिचित लुक से बिल्कुल अलग दिख रहे हैं। फैंस उनके स्टाइल को देखकर दंग रह गए हैं। बताया जा रहा हैं कि यह लुक उनकी नई फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए हैं। वायरल तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म के एक सीन का हिस्सा हो सकता हैं।

Read more : नशे में धुत इस सिंगर ने सबके सामने की ये गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, भड़के फैंस 

वायरल तस्वीर में भाईजान लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। ऑलिव ग्रीन कलर के शर्ट में दबंग खान काफी डैसिंग लग रहे हैं। उनके साथ खड़ी बाइक सलमान के लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन बना रही हैं। आपको बता दें कि सलमान ने ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का नाम बदलकर ‘भाईजान रख दिया है। फिल्म में सलमान के आपोजिट पूजा हेगडे़ नजर आने वाली है। फिल्म साल 2022 के अंत में रिलीज होगी।

 

 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers