Sania Mirza Shoaib Malik divorce: सानिया-शोएब ने कर दिया बड़ा ऐलान, ले लिया जिंदगी को बदलने वाला फैसला! |

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: सानिया-शोएब ने कर दिया बड़ा ऐलान, ले लिया जिंदगी को बदलने वाला फैसला!

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: इधर इंटरनेशनल मीडिया में इस पावर कपल के तलाक की खबरें चल रही हैं, तो उधर यह शो जल्द ही पाकिस्तानी स्ट्रीमिंग सर्विस उर्दूफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:46 pm IST

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टान रही सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘द मिर्जा मलिक शो’ की घोषणा कर दी है। इधर इंटरनेशनल मीडिया में इस पावर कपल के तलाक की खबरें चल रही हैं, तो उधर यह शो जल्द ही पाकिस्तानी स्ट्रीमिंग सर्विस उर्दूफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। उर्दूफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

read more: शीर्ष दस में से नौ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 2.12 लाख रुपये बढ़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UrduFlix (@urduflixofficial)

Sania Mirza Shoaib Malik divorce: पाक मीडिया की खबरों को सही मानें तो शोएब और सानिया के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है। दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ कानूनी प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। इस जोड़े ने 2010 में शादी की और 2018 में इनके बेटे इजहान का जन्म हुआ। एक हफ्ते पहले, जिसका जन्मदिन मनाया हया था। शोएब मलिक का नाम आयशा उमर नाम की पाकिस्तानी मॉडल के साथ भी जोड़ा गया था।

read more:  धनखड़ ने खाद्य और ऊर्जा सुरक्षा को लेकर वैश्चिक चिंताओं को रेखांकित किया

शोएब मलिक और आयशा ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट कराया था। स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था। कहा जा रहा है कि इसी एक्ट्रेस से नजदीकियों की वजह से सानिया और शोएब का तलाक हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयशा उमर के लिए ही शोएब ने सानिया को धोखा दिया था। तभी से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। बहरहाल, दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो या न हो फैंस ‘द मिर्जा मलिक शो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।