Tamannaah Bhatia Viral Video: युवक ने खुलेआम पकड़ा तमन्ना भाटिया का हाथ, फिर ली सेल्फी, देखते ही रह गए सेक्यूरिटी गार्ड | Tamannaah Bhatia Viral Video

Tamannaah Bhatia Viral Video: युवक ने खुलेआम पकड़ा तमन्ना भाटिया का हाथ, फिर ली सेल्फी, देखते ही रह गए सेक्यूरिटी गार्ड

युवक ने खुलेआम पकड़ा तमन्ना भाटिया का हाथ, फिर ली सेल्फी, देखते ही रह गए सेक्यूरिटी गार्ड! Tamannaah Bhatia Viral Video

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : August 8, 2023/1:47 pm IST

मुंबई: Tamannaah Bhatia Viral Video बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी लंबी चौड़ी है, एक्ट्रेस भाटिया जहां भी जाती है उनके फैन्स उमड़ पड़ते हैं। देखा जाए तो बॉलीवुड से ज्यादा उनके चाहने वाले साउथ इंडिया में हैं। हाल ही में तमन्ना भाटिया के एक फैन ने उनके साथ ऐसी हरकत कर दी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया।

Read More: लूट सको तो लूट लो! ट्रेन, बस और फ्लाइट की टिकट पर मिल रहा है भारी छूट, Independence day पर इस कंपनी का ऑफर

Tamannaah Bhatia Viral Video दरअसल तमन्ना भाटिया हाल ही में केरल में एक इवेंट में गई थीं। एक्ट्रेस जैसे ही फंक्शन खत्म करके बाहर आने लगीं तो उनके सामने भीड़ से अचानक एक शख्स आ गया। तमन्ना कुछ समझ पातीं इससे पहले ही फैन ने उनका हाथ पकड़ा और जबरदस्ती हैंडशेक करने लगा।

Read More: “जो लोग 18 साल का हिसाब मांग रहे हैं, वो सुन लें…” कमलनाथ पर सीएम शिवराज का पटलवार 

इतना सब होते ही सिक्योरिटी गार्ड्स अपना आपा खो बैठे और उन्होंने फैन को घसीट लिया, लेकिन तमन्ना ने समझदारी से काम लिया और तुरंत बीच-बचाव किया। एक्ट्रेस ने फैन को शांत किया और सिक्योरिटी से बात करके उसे साथ में एक सेल्फी लेने दी। इसके बाद तमन्ना इवेंट से चली गईं।

Read More: लूट सको तो लूट लो! ट्रेन, बस और फ्लाइट की टिकट पर मिल रहा है भारी छूट, Independence day पर इस कंपनी का ऑफर

अब तमन्ना भाटिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैन के लिए एक्ट्रेस के इस प्यार भरे अंदाज के कारण उनकी तारीफ हो रही है। वहीं, कुछ लोगों ने सिक्योरिटी पर सवाल उठाया और इस लापरवाही के लिए फटकार लगाई।

Read More: No Confidence Motion 2023 Live Update: I.N.D.I.A. जो बना है उनके जितने सांसद यहां बैठे हैं, उनको I.N.D.I.A का फुलफॉर्म नहीं मालूम: निशिकांत दूबे 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “जिस तरह से उन्होंने स्थिति को संभाला वो उनके प्यारा और अच्छा इंसान होने की ओर इशारा कर रहा है।” एक अन्य यूजर ने फैन को लेकर कहा, “उसने जो किया वह बहुत अपमानजनक और गलत है। हालांकि, उसने ऐसे रिएक्ट किया कि मानो उसने कोई बहादुरी का काम किया हो। यह एक्ट्रेस की अच्छाई थी उन्होंने उसे बचा लिया। इस तरह का कुछ भी होने देने के लिए ऑर्गेनाइजर को भी दोषी ठहराया जाना चाहिए।”

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक