Arjun Rampal made girlfriend pregnant without marriage

अपने से आधी उम्र की लड़कियों के साथ लिव इन में रहे ये स्टार्स , बिना शादी किए एक की तो GF भी हो गई प्रेग्नेंट

पत्नी से तलाक लेने के बाद आधी उम्र की लड़कियों के साथ लिव इन में रहे ये स्टार्स :Arjun Rampal made girlfriend pregnant without marriage

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:00 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते है। फिल्म स्टार्स के लिए तलाक लेना और लिव-इन में रहना एक आम बात हो गई है। आमिर खान से लेकर फरहान अख्तर, अरबाज खान और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने पत्नी से तलाक लेकर अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ लिव इन में रहकर रोमांस कर रहे है। तो चलिए उन स्टार्स के बारें में विस्तार से चर्चा करते है।

यह भी पढ़े :  Bella Hadid: ग्लैमरस अंदाज में Boldness का लगाया तड़का 

फरहान अख्तर : फरहान अख्तर हिंदी फिल्मों के अच्छे एक्टर , डायरेक्टर,और सिंगर है। उन्होंने अपनी पत्नी से 20 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। आज के समय में वो अपने से छोटी लड़की शिबानी दांडेकर से रोमांस किया। शादीशुदा होने के बावजूद फरहान ने शिबानी के साथ रिश्ता रखा और पत्नी से तलाक लेने के बाद शादी शिबानी से शादी कर लिया।

यह भी पढ़े :  वनभूमि पट्टा के खातिर अपात्र हितग्राही काट रहे जंगल, वन क्षेत्र में बाइक से घुसे विधायक तो फटी रह गई आंखे

अरबाज खान : अपनी पत्नी से मलाइका से तलाक लेने के बाद गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ रिलेशन में है। दोनों कपल की बोल्ड तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल होती है।

सैफ अली खान : सैफ अली खान ने अपने से बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी कर सबको चौंका दिया। शादी के बाहर तेरह साल दोनों के बीच अनबन हो गई। अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना को लंबे टाइम तक डेट करने के बाद करीना से शादी कर ली।

यह भी पढ़े :  ‘महाकाल लोक’ के नाम से जाना जाएगा महाकाल कॉरिडोर, शिवराज कैबिनेट ने दी मंजूरी

अर्जुन रामपाल : अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेकर ग्रैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशन में रहे। दोनों कपल का एक बच्चा भी है। हालांकि दोनों स्टार्स ने अभी तक शादी नहीं रचाई है।