इस मॉडल ने 13 करोड़ देकर कराया अपने इस खास अंग का बीमा, नहीं लेना चाहती कोई रिस्क

This model got this special part insured by paying 13 crores, does not want to take any risk

: , November 14, 2021 / 05:36 PM IST

Nathy Kihara’s Butt Insurance : ब्राजील। ॉएक मॉडल ने 13 करोड़ देकर अपने बट (Butt) का बीमा करवाया है। ब्राजीलियाई मॉडल नाथी किहारा को सबसे कम उम्र की मिस बमबम वर्ल्ड चुना गया।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 35 वर्षीय मॉडल नाथी किहारा ने हाल ही में मिस बट वर्ल्ड 2021 का खिताब अपने नाम किया है। इंस्टाग्राम पर सभी प्रतियोगियों में से सबसे ज्यादा लाइक्स (वोट) हासिल करने के बाद किहारा को मिस बट वर्ल्ड चुना गया।

पढ़ें- Honda की नई CB150X एडवेंचर टूरर बाइक, जानें इसकी खासियत

इस खिताब को जीतने के बाद किहारा ने अपने बट का बीमा करवाने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने 1.3 मिलियन पाउंड (12 करोड़ 95 लाख) रुपये खर्च किए हैं।यानी कि किहारा ने करीब 13 करोड़ रुपये देकर अपने एक अंग का बीमा कराया है।

पढ़ें- बिजली विभाग में बंपर भर्तियां, 7th CPC के हिसाब से मिलेगी सैलरी.. जल्द करें आवेदन

ब्राजीलियाई मॉडल का कहना है, “मैं अपने बट (But)t के कारण चर्चित हूं। मैंने इसका खिताब भी जीता है। इसलिए, बीमा करवाया है।” किहारा का कहना है कि वह अभी भी अपने बट के आकार से संतुष्ट नहीं है, वह व्यायाम के माध्यम से इसे और अधिक बढ़ाने की योजना बना रही हैं। किहारा का बट अभी 126-सेंटीमीटर का है। उन्होंने कहा, “मेरा अल्पकालिक लक्ष्य बट का आकार 130 सेमी करना है।”

पढ़ें- ‘करी पत्ता’ के नाम से हो रही थी गांजे की तस्करी.. ‘ऑनलाइन गांजा’ ने उड़ाए सबके होश

नाथी दो बच्चों की मां हैं, एक नौ साल का लड़का और उनकी एक बेटी है, जिसे उन्होंने इस साल की शुरुआत में जन्म दिया है। उन्होंने कहा, “मैं दुनिया भर में आत्मसम्मान के मुद्दों से पीड़ित कई माताओं का प्रतिनिधित्व करने और उन्हें प्रोत्साहित करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

पढ़ें- जो जिन्ना का समर्थन कर रहे हैं, वह एक तरह से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं : योगी

नाथी ने कहा, “मेरा बट पूरी तरह से प्राकृतिक है। मैं अपने शरीर को बनाए रखने के लिए काफी प्रशिक्षण लेती हूं।” उन्होंने कहा कि मातृत्व के बाद जिम में सिर्फ वजन उठाने के बजाय अपने आहार पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है। नाथी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक पैटर्न के बारे में सोचने से कहीं ज्यादा है, यह हमारे अपने शरीर के बारे में बेहतर महसूस करने का एक तरीका है।”