This woman became emotional after seeing 'Ram' Arun Govil of Ramayana

रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल को देख भावुक हुई ये महिला, चरण छूकर कही ये बड़ी बात

This woman became emotional after seeing 'Ram' Arun Govil of Ramayana, रामायण के 'राम' अरुण गोविल को देख भावुक हुई ये महिला

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:29 am IST

मुंबई:  देश में एक दौर भी था जब रामायण और महाभारत देखने के लिए गालियां सूनी हो जाया करती थी। लोगो की इस धारावाहिक पर इतनी आस्था थी कि आज भी जब कलाकार कही दिख जाएं तो लोग उनके किरदार में ही उन्हे देखते है, और अपनी भावनाएं प्रकट करते हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसमें श्री राम के किरदार को अदा करने वाले अरुण गोविल को देखते ही एक महिला भावुक हो गई। वो अरुण गोविल को अपना राम समझते हुए उनके पांव छुए।उनका आशीर्वाद लिए और रोने लगी। रामायण की फेम अरुण गोलिल ने रामायण के राम को इतना वास्तविक बना दिया था,कि लोग आज भी उनको ही वास्तविक राम मानते हैं।

Read More: यहां ‘इयान तूफान’ ने जमकर बरपाया कहर, अब तक 27 की मौत, बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

वायरल वीडियो से सामने आई बात 

शोसल मीडिया में इन दिनो ये अरुण गोविल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एयर पोर्ट में महिला के आराध्य श्री राम को साक्क्षात देख कर महिला भावुक हो उठी। वी़डियों में हम साफ देख सकते हैं कि किस तरह से महिला और उसके पति ने अरुण गोविल का अभिनंदन किया है। जिसके बाद रामायण फेम अरुण गोविल ने महिला का एक सॉल का उपहार दिया।

यहां का है मामला

वीडियो महाराष्ट्र के एक एयर पोर्ट का है जहां सांभाजीनगर में आयाजित रामलीला में शामिल होने के लिए अरुण गोविल पहुंचे थे। जिसके उनकी मुलाकात एयरपोर्ट पर एक युवती और युवक से हुई है। आगे की सारी कहानी आप वीडियों में देख सकते हैं।