Urfi Javed out came wearing a transparent yellow dress

उर्फी जावेद ने फिर इंटरनेट का चढ़ाया पारा, पहनी ऐसी ड्रेस की मच गई सनसनी

उर्फी जावेद ने फिर इंटरनेट का चढ़ाया पारा, पहनी ऐसी ड्रेस की मच गई सनसनी! Urfi Javed out came wearing a transparent yellow dress

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:35 pm IST

मुंबई। Urfi Javed out came wearing हमेशा अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज व वीडियो शेयर करती करती रहती है। वो अक्सर अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती है। आज उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कम उम्र में इतना नाम कमाने वाली उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है।

Read More: नो फ्लाईंग जोन घुसे चीनी विमानों को भारत की चेतावनी कहा, ”समझ जाओ वरना’

Urfi Javed out came wearing उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो येलो कलर का एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा पहनी है। उर्फी की इस वीडियो की वजह से एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें कि उर्फी जावेद अंधेरी के फुड कॉर्नर में बर्गर खाने गई हुई थीं। इसी दौरान उनका ये वीडियो कैमरे में कैद किया गया है। सोशल मीडिया उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: नुपुर शर्मा और कन्हैया लाल को सपोर्ट करना युवक को पड़ा भारी, बदमाशों ने तलवार से हमला करने की दी धमकी, कही ये बात

इस बार उर्फी एक ट्रांसपेरेंट कपड़े से खुद को ढका हुआ। उर्फी ने पीले कलर का बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। उर्फी ने अपने बिकिनी के उपर पीले रंग का दुपट्टे से अपने शरीर को ढकी हुई है। उर्फी का इस ड्रेस में काफी अलग नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers