Who is Munmun Dhhemcha? Arrested with Aryan Khan.. Connection with joining stars too

कौन है मुनमुन धमेचा? आर्यन खान के साथ हुईं हैं गिरफ्तार.. जुड़ रहे सितारों से भी कनेक्शन

Who is Munmun Dhhemcha? Arrested with Aryan Khan.. Connection with joining stars too

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:36 am IST

मुंबई। ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के साथ दो और लोग अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा थीं। इन सभी को 2 अक्टूबर को एक क्रूज़ से हिरासत में लिया गया था।  क्रूज़ से कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिनमें से आर्यन, अरबाज़ और मुनमुन गिरफ्तार हुए। इनके ऊपर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- आर्यन को हो सकती है अधिकतम 6 महीने की सजा! 7 अक्टूबर तक हैं NCB की रिमांड में

इस ड्रग्स रेड में पकड़े गए सभी लोगों में से आर्यन खान पर सभी का फोकस है। आर्यन से सभी परिचित हैं, लेकिन उनके साथ गिरफ्तार हुए अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा कौन हैं, ये ज्यादा लोग नहीं जानते।

पढ़ें- दुर्गम क्षेत्रों में ड्रोन के जरिए कोरोना वैक्सीन सप्लाई की शुरुआत, 15 मिनट में 15 किमी की दूरी तय

अरबाज़ मर्चेंट. पेशे से एक्टर हैं. आर्यन खान और उनकी बहन सुहाना खान के करीबी दोस्तों में अरबाज़ गिने जाते हैं। अरबाज़ की कई तस्वीरें इस वक़्त सोशल मीडिया पर चक्कर काट रही हैं, जिसमें वो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ दिखाई दे रहे हैं. इनके अलावा भी बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के बच्चे अरबाज़ को फॉलो करते हैं, जिसमें इरफ़ान के बेटे बाबिल, पूजा बेदी की बेटी आल्या भी शामिल हैं।

पढ़ें- डॉक्टर हैरान, बच्चे का 22 लीटर खून पी गए पेट के कीड़े, शरीर में हो रही थी खून की कमी..

उनके साथ गिरफ्तार हुईं मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं। मुनमुन मध्यप्रदेश के सागर जिले से हैं। मुनमुन ने अपना स्कूल सागर से ही कंप्लीट किया था। उसके बाद मुनमुन कुछ साल भोपाल में रहीं। 6 साल पहले मुनमुन अपने भाई के साथ दिल्ली में शिफ्ट हो गई थीं। मुनमुन का प्रिंस धमेचा नाम का एक भाई भी है, जो दिल्ली में ही काम करता है। पिछले साल मुनमुन की माताजी और पिताजी का देहांत हो गया था। मुनमुन इस वक़्त 39 साल की हैं।

पढ़ें- लोगों को गाड़ी से रौंदने का वीडियो अब हो रहा वायरल, प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में किया शेयर, 8 की गई है जान 

रिपोर्ट के मुताबिक, NCB ने आर्यन के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8(c), 20(b), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया है। NCB से जुड़े एक अधिकारी विश्व विजय सिंह ने बताया कि आर्यन खान के पास से 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम MDMA और 21 ग्रम चरस मिली है। साथ ही साथ 1.33 लाख रुपये नकद मिले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monarch Dhamecha (@munmundhamecha)

 

 

 

 
Flowers